Monday, May 20, 2024
HomeमनोरंजनThe Archies : Shah Rukh Khan, Suhana Khan starrer, Zoya has created...

The Archies : Shah Rukh Khan, Suhana Khan starrer, Zoya has created शाहरुख खान के बेटी शाहरुख खान के मूवी को टक्कर देते हुए आगे निकल रही है

The Archies : सुहाना खान का नया मूवी

The Archies सुहाना खान का नया मूवी रिलीज होने वाला है। 7 दिसंबर 2023 को सुहाना खान इस मूवी में शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया। यह मूवी इतना बेस्ट है। कि बीती हुई पुराने दिन 1960 ई पुराने फिल्म जैसा इस फिल्म में वाइब आता है।

डायरेक्टर इस मूवी को इतना मासूमियत बनाया है कि यह फिल्म देखने से आपको लगेगा कि मैं प्राचीन काल में मूवी को देख रहा हूं। जोया अख्तर खान ने इस मूवी को बढ़ाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत किए हैं। The Archies मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

शाहरुख खान ने टेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहां है कि मेरे बेटी का मूवी 7 दिसंबर को आ रहा है। और उन्होंने अपना बर्थडे पार्टी का फोटो शेयर करते हुए। अपने ऑडियंस का दिल जीतने का प्रयास किया है।

सच्चाई तो यह है कि जोया अख्तर का मूवी The Archies का प्रमोशन कर रहे हैं सोशल मीडिया पर अपने हर अकाउंट पर इंस्टाग्राम अकाउंट फेसबुक अकाउंट ट्विटर अकाउंट सभी अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए एक अच्छा सा मैसेज लिखा है जो कि ऑडियंस को बहुत ही वह मैसेज भा रहा है।

और इसके वजह से सोशल मीडिया पर सुहाना खान का मूवी का ट्रेलर का प्रमोशन भी हो रहा है। इस मूवी में सुहाना खान का रोल स्टूडेंट का रोल है। इसमें सभी स्टूडेंट का कहना यह है कि किसी भी प्रकार के काम को करने के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखता है।

The Archies movie का कहानी

थे आर्चीज इस फिल्म में जोया खान अपनी तरह से इतना ज्यादा मेहनत किए हैं कि इस फिल्म को प्राचीन काल का दार्शनिक बनाने के लिए उन्होंने सभी विद्यार्थी को वैसा ही करेक्टर में डाला। The Archies मूवी का प्रोड्यूसर द टाइगर बेबी है ।

कहानी की शुरुआत सुहाना खान एक अमीर बाप की बेटी होती है। जहां यह दिखाया जाता है कि कॉलेज में उनके पिताजी का बहुत ही दबदबा रहता है। जिसके वजह से हर स्टूडेंट सुहाना खान को रईस बाप की औलाद मानता है। और सुहाना खान भी इस चीज को समझ नहीं पाते हैं कि हमारा आप हमें इतना ज्यादा पैसे की मतलब क्यों समझने की कोशिश करते हैं। उन्हें खुलकर जीने की आजादी नहीं दी जाती है।

जबकि सुहाना खान अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीना चाहती है। पर उन्हें यह आजादी नहीं मिल पाता है। उनका कुछ दोस्त होते हैं कॉलेज का जो उनके वजह से उसके घर पर जाकर उन लोग पार्टी नहीं कर सकते हैं। इसके लिए वह और नाराज रहती है।

सुहाना खान के पिताजी हद तो तब पर कर देते हैं। जहां आसपास में जितने होटल होते हैं सभी को खरीद कर अपने फायदे के लिए वह अपना दुकान खोलना चाहते हैं। उनके पिताजी जैसे ही सारा दुकान खरीद लेते हैं तो सुहाना खान के दोस्त लोग सुहाना खान से नाराज हो जाते हैं और उनसे बातचीत भी करना बंद कर देते हैं लोग जिसके वजह से सुहाना खान को यह कदम उठाना पड़ता है कि अपने पिता के साथ बहस करना पड़ता है।

और बहस करके चली जाती है अपने दोस्तों के पास वहां जाने के बाद उनके दोस्त बहुत ही ज्यादा खुश हो जाते हैं सभी दोस्त मिलकर एक प्लान करते हैं कि हम लोग अपना जिंदगी में कुछ कर करेंगे। और हम लोग नया कदम उठा लेते हैं। उन लोगों का टारगेट होता है कि जितने भी पार्क हैं। जहां पेड़ की जनसंख्या कम हो गई है। वहां हम पेड़ लगाएंगे। और उसे पार्क को हरा भरा बनाएंगे। ताकि ग्रीन वर्ल्ड बन सके। उन लोग इसी मिशन को लेकर आगे निकल जाते हैं और बहुत सारे पार्क में नए पौधे का उजागर करते हैं।

जिसके वजह से उन लोगों को कॉलेज के द्वारा एक बहुत ही बड़ा फंड मिलता है। और उसे फंड को उजड़े जंगल को ग्रीन जंगल बनाने में लगा देते हैं।

उसके बाद सुहाना खान का जिंदगी खुशियों से भर जाती है। और अपने कॉलेज फ्रेंड से प्यार हो जाता है। और इस कहानी का होता है The End हो जाता है। इस फिल्म का मुख्य किरदार को बारे में जान लेते हैं The Archies cast and director, Producer and release date

  • Movie Name – The Archies
  • Director – Zoya Akhtar.
  • Producer – Tiger Baby
  • Heroine- Suhana Khan
  • Initial release: 7 December 2023

Cost The Archies

  • Suhana Khan(Veronica Lodge)
  • Shah Rukh Khan(Veronica Lodge)
  • Vedang Raina(Reggie Mantle)
  • Khushi Kapoor(Betty Cooper)
  • Agastya Nanda(Archie Andrews)
  • Mihir Ahuja(Jughead)
  • Aditi Dot(Ethel Muggs)
  • Yuvraj Menda(Dilton Doiley)
  • Koel Purie(Hermione Lodge)
  • Tara Sharma(Mary Andrews)
  • Jamie Alter(Mike Gomes)
  • Kulpreet Yadav(Clubhouse manager)

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /