Saturday, April 27, 2024
Homeमनोरंजनtoxic movie yash release date new update, यश के नए फिल्म टॉक्सी...

toxic movie yash release date new update, यश के नए फिल्म टॉक्सी में कौन होगा हीरोइन, हुआ खुलासा

toxic movie

toxic movie का नया अपडेट सामने निकल कर आया है। टॉक्सिक मूवी का डायरेक्टर गीतू मोहनदास ने ने बताया कि तक्सी मूवी का कास्ट फाइनल हो चुका है। और जो भी हमने कास्ट को सेलेक्ट किया है। वे सभी स्टार कास्ट से हम प्रसन्न है और इस फिल्म के लिए वे लोग ही अच्छे हैं जिन्हें हम इस फिल्म के लिए सिलेक्ट किया हैं। पब्लिक कृपया अफवाहों से बच्चे क्योंकि जिसको हमने सेलेक्ट कर लिया है। टॉक्सी मूवी के लिए वे लोग ही रहेंगे। अब और इस फिल्म का अब शूटिंग शुरुआत होने वाली है। क्योंकि स्टार कास्ट इस मूवी का सभी सेलेक्ट हो चुके हैं। इस मूवी को अब लगातार शूटिंग और नई टीचर के दौरान ही पता चलेगा पब्लिक को की इस मूवी में कौन-कौन से स्टार कास्ट शामिल है।

toxic movie yash release date

टॉक्सिक मूवी का रिलीज डेट 10 अप्रैल 2025 को रखा गया है। अभी से लगभग 1 साल बाकी है। उसके बाद ही सिनेमा घर में यह मूवी आएगा। हो सकता है। कि आज के बर्थडे पर इस मूवी के और कुछ नई अपडेट सामने आया सोशल मीडिया पर लेकिन अभी स्टार कास्ट के लिए पब्लिक में जो अफवाहें फैल रही है उनसे वह बच्चे क्योंकि अफवाहों से बचना बहुत ही जरूरी है। यह बयान नीतू मोहनदास थी।

toxic movie yash director

तक्सी मूवी का डायरेक्ट नीतू मोहन दास हैं। या एक महिला है। और इस बार यश को बड़े पर्दे पर उतरने के लिए एक महिला डायरेक्टर तक्सी मूवी को शूटिंग करवाना जा रही है जो कि पहली बार यश का फिल्म किसी महिला के द्वारा किया जा रहा है।

also Read this

hindustani bhojpuri movie release date, Pradeep Pandey “Chintu” hindustani story, Star Cast, budget, Crew and Review & more

toxic movie yash wikipedia

टॉक्सिक मूवी का अभी तक विकिपीडिया भी नहीं आई है इसलिए इस मूवी का जानकारी अभी तक कहीं से भी सोशल मीडिया पर नहीं आ रही है जिसकी वजह से इस मूवी का हर एक कास्ट के बारे में जानना अभी मुश्किल हो गया है। लेकिन बहुत ही जल्द विकिपीडिया इस मूवी की बन जाएगी जहां से एक जानकारी विकिपीडिया के माध्यम से मिलने लगेगी इस फिल्म की यश के इतनी बड़ी फिल्म टॉक्सिक बनने जा रही है। तो इसकी भी विकिपीडिया जरूर बनेगी।

toxic movie yash cast

टॉक्सिक मूवी क्या स्टार कास्ट में श्रुति हसन और करीना कपूर को बताया जा रहा था जबकि यह बात पूरी तरह से अफवाह है और इस फिल्म के डायरेक्टर नीतू मोहन दास ने बताया है कि कि हमें जिस भी स्टार कास्ट की इस फिल्म के लिए जरूरी थी वह हमने सेलेक्ट कर लिए हैं अफवाहों पर ध्यान ना दे पब्लिक पब्लिक को बहुत ही जल्द एक नई अपडेट मिल जाएगी जब इस फिल्म की टीजर रिलीज होने वाला रहेगा तो बहुत ही जल्द सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर रिलीज कर दिया जाएगा। पब्लिक को धैर्य बना कर रखना है। अफवाहों को नजर अंदाज करना है।

toxic movie yash actress

यह बात पूरी तरह से अफवाह है कि टॉक्सिक मूवी में श्रुति हसन और करीना कपूर शामिल है। यह अभी तक राज ही है कि इस फिल्म की हीरोइन कौन होगी। आप सबको पता है कि टॉक्सिक मूवी को एक महिला डायरेक्ट डायरेक्ट कर रही है। तो उन्होंने जिस तरह से यश को एक विदेशी अवतार में टीचर में दिखाया है। इस प्रकार का एक इसमें एक्ट्रेस को भी चुना जाएगा इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि साउथ और बॉलीवुड में कौन से ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें इस फिल्म में किया शामिल किया जाएगा। लेकिन अभी तक बात कोई नहीं जानता कि इस फिल्म की हीरोइन कौन है।

toxic movie as director

टॉक्सिक मूवी का डायरेक्टर एक लेडिस महिला है। और पहली बार सुपरस्टार यश का फिल्म एक महिला डायरेक्ट करने जा रही है।

toxic movie yash budget

टॉक्सिक मूवी का बजट अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन अफवाह ऐसी है कि इस मूवी का बजट लगभग 600 करोड़ का होने वाला है।

toxic movie 2025

टॉक्सिक मूवी 10 अप्रैल 2025 में रिलीज किया जाना है। ऐसा टीचर में पहले ही यूट्यूब पर रिलीज करके दिखा दिया गया है और लोगों को बता भी दिया गया है। KVN Productions and Monster Mind Creations प्रसारण किया जाएगा। केवीएम प्रोडक्शन हाउस इस मूवी को 2025 में प्रसारण करेगा।

यह थी अपडेट टॉक्सिक से जुड़ी हुई जो बड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। और लोगों में अफवाह थे लेकिन इस फिल्म का डायरेक्टर ने साफ मना कर दिया है कि अफवाहों को आप सब नजर अंदाज करें और सच्चाई इस फिल्म का बहुत ही जल्द आप सबके सामने आने वाला है।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here

 

Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /