Sunday, May 19, 2024
HomeमनोरंजनNidhi kumar and Mohak Malhotra: टेंप्टेशन आईलैंड का यह दोनों कपल हो...

Nidhi kumar and Mohak Malhotra: टेंप्टेशन आईलैंड का यह दोनों कपल हो जाएंगे एक दूसरे से दूर

Nidhi kumar and Mohak Malhotra दोनों कपल के बारे में जाने

Nidhi kumar and Mohak Malhotra : यह दोनों कपल टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया में अपने प्यार का परीक्षा देने आ गए हैं। और हम आपको बता दें कि आज आठवां दिन है और यह दोनों का प्यार में बहुत ही ज्यादा डिफरेंट देखने के लिए मिला है फायर नाइट शो में जिस तरह से इन दोनों का रियलिटी दिखाया गया यह दोनों अपने आप को ब्लेम करने लगे और एक दूसरे पर आपस में दोनों का विश्वास उठ गया है। तो चलिए हम इन दोनों के बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं।

Nidhi kumar: निधि कुमार या प्रोफेशन से डांसर है। और कंटेंट क्रिएटर भी है। या दुबई का रहने वाली है। निधि कुमार एक ऐसी लड़की है जो अपने प्यार को तलाशने के लिए टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया में शामिल हुए हैं मोहक के साथ जबकि मुंह के साथ 2 साल से एक ही साथ रह रहे हैं। निधि ही एक ऐसी लड़की है टेंप्टेशन आईलैंड पर जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ टाइम नहीं गुजारता हैं। क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड एक डॉगी को रखता है। और निधि को डॉगी पसंद नहीं है।

Mohak Malhotra: मोहक मल्होत्रा एक बिजनेसमैन है। और इनका बिजनेस खुद का है तो यह एक बिजनेस ओनर भी है, मोहक मल्होत्रा को अपने पार्टनर से यानी निधि से बहुत प्यार है। पर निधि का प्यार इनके ऊपर शक का कारण बनते रहता है। जिसके वजह से मोहक मल्होत्रा को टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया में पार्टिसिपेट करना पड़ा है। कि अपने प्यार को लेकर समझ पाए कि मैं किस स्टेज पर हूं और मैं बहुत ही जल्द शादी करने वाला हूं तो क्या मैं डिसीजन सही लिया हूं या गलत ।

Nidhi kumar and Mohak Malhotra टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया

Nidhi kumar and Mohak Malhotra यह दोनों अपने प्यार को परीक्षा देने आ गए हैं टेंप्टेशन आईलैंड पर पर यह दोनों वापस नहीं जा सकते हैं एक साथ हम आपको बताते हैं कि क्यों नहीं जाएंगे यह दोनों वापस एक साथ 6 हफ्ते के बाद तो चलिए इनके बारे में पहले मैं आपको कुछ बेसिक जानकारियां दे देता हूं। ताकि आप भी जज कर पाओगे कि यह दोनों क्या एक दूसरे के लिए सही है।

Nidhi kumar and Mohak Malhotra के साथ 2 साल से रिलेशनशिप में है। निधि एक लड़की हैं जिसके कारण वह कुत्ते से बहुत ही डरते हैं। जबकि मोहक अपने डॉगी से बहुत ही प्यार करते हैं। और इसके लिए एक दूसरे के साथ नहीं रह पाते हैं। और अपने आप को दोनों खुद से अलग-अलग रखते हैं। इन दोनों का पसंद एक दूसरे से बिल्कुल मैच नहीं करता है। इन दोनों के सिर्फ एक ही बात मैच करता है जो की है ट्रैवलिंग एडवेंचर करना इन दोनों को बहुत पसंद है।

Nidhi kumar and Mohak Malhotra दोनों एक दूसरे के लिए बहुत ही लॉयल है बहुत ही एक दूसरे पर ट्रस्ट करते हैं और प्यार भी बहुत करते हैं। फिर भी मोहक का यह कहना है कि मेरा गर्लफ्रेंड किसी लड़के के साथ बहुत ही जल्दी अट्रैक्ट हो जाती है। कोई इसके जैसा हैंडसम लड़का दिख जाए तो उसके पीछे यह ऑटोमेटिक चली जाती है। और यहां तक यह किस करने के लिए भी उत्तर आती हैं।

जिसके वजह से मोहक इन पर डाउट रहता है कि निधि मेरे लिए सूटेबल है या नहीं है। और निधि को डाउट रहता है मोहक मल्होत्रा का की मोहक मल्होत्रा मेरे लिए सही है भी या नहीं निधि यह देखने आई है कि मुंह 45 दिन हमसे अकेले रहकर एक दूसरे लड़की के साथ कैसे अपना दिनचर्या को गुजारता है अगर यह मेरे प्रति ईमानदार रहा तो मैं इससे शादी करूंगी वरना मैं इसे छोड़ दूंगी।

Nidhi kumar and Mohak Malhotra यह दोनों इस कंपटीशन आयरलैंड के परीक्षा में फेल हो जाएंगे। सिर्फ 7 दिनों में निधि टेंप्टेशन बॉय से इतना ज्यादा अट्रैक्ट हो गई है कि इसके लिए छोड़ना मुश्किल है। और यह अपने आंखों से देखकर मोहक मल्होत्रा बोले हैं। क्योंकि फायर show उन्हें दिखाया गया है निधि की कारनामे इसलिए मोहक में होता साफ शब्दों में कहां है कि इसने जो किया यह बहुत ही ज्यादा हो चुका है।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /