Monday, May 20, 2024
Homeमनोरंजनchestha bhagat and arjun aneja: के बारे में जानिए सच्चाई इनका प्यार...

chestha bhagat and arjun aneja: के बारे में जानिए सच्चाई इनका प्यार सच्चा है या झूठ Temptation Island India 2023

Chestha bhagat and arjun aneja क्या ये दोनों एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं

chestha bhagat and arjun aneja : चेष्टा भगत और अर्जुन अनेजा एक दूसरे से बहुत ही प्यार करते हैं। पर उनके प्यार में ऐसा है कि एक दूसरे पर विश्वास नहीं करते हैं। अगर चेष्टा भगत से अच्छी लड़की दिख जाती है अर्जुन अनेजा को तो यह फिसल जाते हैं। अर्जुन अनेजा का यह कमजोरी बहुत ही आगे चलकर खतरनाक होने वाला है चेष्टा भगत के सामने हम आपको बताएंगे कि चेष्टा भगत किस तरह से अर्जुन अनेजा से अलग हो रहे हैं। इन दोनों के प्यार के बारे में जाने से पहले इन दोनों के बारे में जान लेना समझदारी की बात होगी।

Chestha bhagat: चेष्टा भगत कई साल से एक्टिंग कर रहे हैं। इसके साथ यह मॉडलिंग भी करती हैं। चेष्टा भगत को अर्जुन से प्यार हो गया है। अब देखना यह है कि टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया पर अर्जुन अनेजा के साथ चेष्टा भगत वापस लौटी है या नहीं । चेष्टा भगत दिल्ली की रहने वाली है।

Arjun Aneja: अर्जुन भगत का प्रोफेशन एक्टिंग है। और यह एक एक्टर भी अपने जीवन में इन्होंने बहुत अच्छे एक्टिंग से लोगों को दिल जीत है। अर्जुन अनेजा गुड़गांव के रहने वाले हैं

chestha bhagat and arjun aneja की प्यार की कहानी

chestha bhagat and arjun aneja एक दूसरे से बहुत ही प्यार करते हैं। जबकि इनका प्यार इतना सच्चा है कि एक दूसरे के साथ 10 साल इन्होंने बिता दिया है। पर इन दोनों को अपने प्यार पर पूरा विश्वास नहीं रहता है। यह एक दूसरे पर काफी ज्यादा शक के नजरिया से देखते हैं। इन दोनों को कहना है कि मुझे चेष्टा भगत छल करने की कोशिश करती है। जबकि यही बात चेष्टा भगत की कहना है कि मुझसे अर्जुन अनेजा छल करता है।

chestha bhagat and arjun aneja एक दूसरे के साथ 10 साल से रिलेशनशिप में हैं। फिर भी इन दोनों को अपने प्यार पर विश्वास नहीं रहता है यह दोनों अपने प्यार को शक के नजर से देखते हैं। जब यह दोनों पहली बार मिले थे तो वह उसे टाइम दीपावली का त्यौहार था। और दोनों बैठकर एक साथ कार्ड खेल रहे थे। जबकि अर्जुन अनेजा अपने गर्लफ्रेंड को साथ लाई थी चेष्टा भगत के सामने और चेष्टा भगत से मिलाया था। उसे टाइम पोस्ट टाइम अर्जुन अनेजा नशा करके कार्ड खेल रहा था।

chestha bhagat and arjun aneja क्या अपने प्यार को टेंप्टेशन आईलैंड के अंतिम दिन तक का कायम रख पाएंगे या नहीं यह बहुत मुश्किल है। जिस तरह से इन दोनों को फर्स्ट एपिसोड में ही रवैया चेंज हो चुका है।  उसे देखकर नहीं लगता है की चेष्टा भगत और अर्जुन अनेजा एक दूसरे के साथ निभा पायेंगे। यह दोनों वापस नहीं लौट पाएंगे टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया से क्योंकि यह दोनों का प्यार उतना ज्यादा सच्चा नहीं है। यह दोनों एक दूसरे से जस्सी महसूस कर रहे हैं और यह दोनों अपने-अपने प्यार में खो गए हैं । दूसरे के साथ इसलिए उम्मीद कम है कि यह दोनों टेंप्टेशन आईलैंड का विजेता बन पाएंगे।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here

 

Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /