Monday, May 20, 2024
Homeमनोरंजनtiger 3 box office collection day 1 day 2: टाइगर 3 जवान...

tiger 3 box office collection day 1 day 2: टाइगर 3 जवान और ग़दर 2 को तोड़ दिया रिकॉर्ड सलमान खान का निकल गया आगे

tiger 3 box office collection day 1

tiger 3 box office collection day 1: “टाइगर 3” का पहला दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 41 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से थोड़ा कम है। क्योंकि जवान का ओपनिंग कलेक्शन 57 करोड रुपए था। टाइगर 3 का ओपनिंग कलेक्शन 41 करोड़ ही है। तो चलिए जानते हैं कि सलमान खान का फिल्म टाइगर 3 किस तरह से धमाल मचा रहा है इंडिया में दिवाली के अवसर पर थिएटर घरों में भीड़ लग चुका है।

tiger 3 box office collection worldwide

टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पूरे देश भर में 75 करोड़ से ज्यादा लगभग हो चुका है। सलमान खान के फिल्म टाइगर 3 धमाल मचा रहा है पूरे इंडिया में यहां (tiger 3 box office collection day 1) तक की विदेश में भी इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी ज्यादा क्रेज है। आप सब जानते होंगे कि सलमान खान का कितनी ज्यादा लोग फैन हैं। और जो लोग विदेश में रहते हैं वह एक दिन विदेश में अपने काम को छोड़कर सलमान खान को फिल्म देखने जाते हैं।

tiger 3 box office collection day 1

tiger 3 box office collection day 2 का नीचे दिया गया है

Day 12/11/23Collection Show
Day 175 Crore4 Show
Total Day = 1Total Collection=75 Crore Total = 4 Show

tiger 3 first day collection prediction

tiger 3 box office collection prediction टाइगर 3 का फर्स्ट डे का कलेक्शन प्रिडिक्शन पूरे देश भर में 75 करोड़ से भी ज्यादा का अनुमान लगाया जा रहा है। जिस तरह से टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस (tiger 3 box office collection day 1) पर कलेक्शन कर रहा है। यह सलमान खान के जिंदगी का सबसे अधिक कमाई करने वाला फिल्म भी बन सकता है। बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग बहुत ही अच्छा हुआ है। मत इसके अलावा एडवांस बुकिंग से भी tiger 3 box office prediction काफी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

tiger 3 box office collection hindi

टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इन हिंदी हम आपको पूरी अपडेट टाइगर 3 से रिलेटेड हिंदी में देते हैं। ब्रेकिंग न्यूज़ अप बिहार का सबसे तेज न्यूज़ प्रोवाइड है। जिस तरह से ब्रेकिंग न्यूज़ अप बिहार में धमाल मचा रहा है। अगर आपको किसी भी मूवी का बॉक्स ऑफिस (tiger 3 box office collection day 1)कलेक्शन या आप हिंदी न्यूज़ में रुचि रखते हैं तो आप फॉलो कर सकते हैं ब्रेकिंग न्यूज़ अप अप आपके साथ और आपके पास रहेगा।

tiger 3 advance booking ticket price

टाइगर 3 एडवांस्ड बुकिंग टिकट प्राइस अगर आप थिएटर में खाना भी आर्डर करते हैं। तो उसका अलग प्राइस लगेगा। तो इसलिए चलिए हम आपको बारीकी से बताते हैं कि आपको कितना टिकट बुकिंग का प्राइस देना पड़ेगा। अगर आप नॉर्मल टिकट लेते हैं तो आपको ₹550 रुपया से लेकर ₹600 तक देना पड़ सकता है। यह लोकेशन पर डिपेंड करेगा कि आप किस लोकेशन पर थिएटर को बुक कर रहे हैं। आप कौन से शहर से हैं और कौन से शहर में बुक करना चाहते हैं।

टाइगर 3 एडवांस बुकिंग टेकन टिकट प्राइस नॉर्मल टिकट प्राइस 550 से लेकर ₹600 तक है। उसके साथ अगर आप फूड डिलीवरी चाहते हैं तो सारे ₹800 से लेकर ₹1000 तक का देना पड़ सकता है। इसमें मेजर डिफरेंट तब आता है जब आप कौन सी थियेटर बुक कर रहे हैं किसी मल्टीप्लेक्स को बुक कर रहे हैं या पीवीआर को बुक कर रहे हैं यह डिपेंड करता है कि आप किस नॉर्मल थिएटर में देखना चाहते हैं या आप एडवांस थिएटर में देखना चाहते हैं जहां सारी फैसिलिटी आपको प्रोवाइड कराती कराई जाती है। अगर नार्मल प्राइस के बात करें तो टाइगर 3 का टिकट प्राइस ₹500 से लेकर ₹600 तक का ही है

tiger 3 advance booking collection hindi

टाइगर 3 का एडवांस बुकिंग कलेक्शन इन हिंदी टाइगर 3 का एडवांस बुकिंग ₹6 लाख से अधिक टिकट का बिक्री हो चुका है। तो आप समझ सकते हैं कि कितना ज्यादा(tiger 3 box office collection day 1) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया होगा। एडवांस बुकिंग के दौरान ही, जबकि एक टिकट का नार्मल प्राइस है 550 रुपया तो अब मैं मल्टीप्लाई करके आपको दिखाता हूं कि कितना कलेक्शन हो सकता है।

रियल्टी में 550X600000 = 33 करोड़ लगभग हो रहा है। तो आप समझ सकते हैं कि कम से कम 20 से 25 करोड़ एडवांस बुकिंग से ही कलेक्शन कर लिया है टाइगर 3 यह सलमान खान के लिए बहुत बड़ा दिवाली वेलकम रहा होगा। हमारे देश और विदेश के जनता के माध्यम से कितना सलमान खान से प्यार करते हैं लोग वह आज उनको पता चल गया होगा।

tiger 3 box office collection day 2

tiger 3 box office collection day 1 का ऊपर दिया गया है

Day 12/11/23Collection Show
Day 175 Crore4 Show
Day 2Loading……….……
Total Day = 1Total Collection=75 Crore Total = 4 Show

tiger 3 trailer

टाइगर 3 सलमान खान का मूवी का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेन्ड में चल रहा था जिस दिन रिलीज हुआ था। उसका आज परिणाम देखने के लिए मिल चुका है कि कितना ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए हैं टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज डेट 16 अक्टूबर 2023 है। 12:00 बजे रिलीज किया गया था।

tiger 3 release date in india

tiger 3 release date इन इंडिया 12 नवंबर रात 12:00AM बजे रिलीज किया गया है। जबकि इस मूवी का एडवांस बुकिंग लगभग छह लाख से ज्यादा हो चुके थे और थिएटर सभी हाउसफुल चल रहे हैं। ऑडियंस आज का दिन दीपावली भी है और ऑडियंस का क्रेज इस (tiger 3 box office collection day 1) मूवी को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा है। जितने भी काम करते हैं लोग इंडस्ट्री में या किसी कंपनी में या अपने काम को भी लोग छोड़कर देखने जा रहे हैं । टाइगर 3 सलमान खान का फिल्म है बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई जान कहे जाने वाला सलमान खान का फिल्म आज धूम मचा दिया दीपावली के अवसर पर लोगों को लिए एक सुनहरा हैप्पी दीपावली आ गया है।

tiger 3 full movie

टाइगर 3 फुल मूवी अगर आप देखना चाहते हैं। तो “ब्रेकिंग न्यूज़ आप” सर्च कीजिए टेलीग्राम चैनल पर वहां अपलोड कर दिया गया है टाइगर 3 फुल एचडी क्वालिटी में दो घंटा 30 मिनट का मूवी है। कोई भी कॉल रिकॉर्डिंग नहीं है साउंड क्लियर है फुल एचडी आप चाहे तो टाइगर 3 फुल मूवी को ऑनलाइन देख सकते हैं या आप डाउनलोड भी कर सकते हैं टाइगर 3 मूवी आपको टेलीग्राम पर मिल जाएगा।

Tiger 3 Box Office Collection

LocationCollection ₹ (in Crore) Expected
India (Total)42 Crore
India (हिन्दी )38 Crore
India (तमिल )3 Crore
India (तेलुगु )1 Crore
Overseas33 Crore
Worldwide (Total)75 Crore (₹ )

tiger 3 trailer release date

टाइगर 3 ट्रेलर रिलीज डेट 16 अक्टूबर 2023 था। रिलीज होने के बाद 1 घंटे में 40 मिलियन व्यूज से अधिक क्रॉस कर लिया था। और यूट्यूब के ट्रेंडिंग में चल रहा था। नंबर 1 पर और लाइक 8 लाख से भी ज्यादा था। इस टेलर को व्हाट्सएप ग्रुप फेसबुक ग्रुप में 2 लाख से ज्यादा लगभग शेयर किया गया था। (tiger 3 box office collection day 1)

tiger 3 release date, cast

tiger 3 release date, cast  टाइगर 3 का रिलीज डेट 12 नवंबर 2023 है। जो की रात 12:00 बजे AM में रिलीज किया गया था। टाइगर 3 के कास्ट स्टार्टिंग का सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी इनके अलावा और दिग्गज एक्टर इस मूवी में शामिल है।

tiger 3 villain

टाइगर 3 विलन टाइगर 3 सलमान खान के मूवी में विलेन इमरान हाशमी है। इमरान हाशमी इस तरह से इस फिल्म में विलेन का एक्टिंग किया है। की विजय सेतुपति के टक्कर दे दिए हैं। जिस तरह से जवान मूवी में विजय सेतुपति मास्टर मूवी में विजय सेतुपति विलेन के रोल किए हैं। उनसे भी जबरदस्त टाइगर 3 में (tiger 3 box office collection day 1)इमरान हाशमी विलन का रोल किए हैं।

tiger 3 hrithik roshan

टाइगर 3 में रितिक रोशन भी नजर आएंगे। टाइगर 3 YRF Spy Universe का मूवी है। इसके साथ WAR 2, Jawan, pathan यह सभी मूवी स्पाई यूनिवर्स का फिल्म है। जो कि अभी तक ब्लॉकबस्टर साबित हुआ। टाइगर 3 में भी रितिक रोशन लास्ट में एक सीन में नजर आएंगे, जो कि उनका छोटा से कैमियो रोल है।

tiger 3 story

टाइगर 3 का स्टोरी टाइगर जिंदा है। से थोड़ा कनेक्ट है। टाइगर 3 में भी सलमान खान ही हीरो थे। कैटरीना कैफ हीरोइन थी। डायरेक्टर भी वही है। और इस फिल्म में बहुत सारे कास्ट से ही हैं। इसलिए टाइगर 3 का स्टोरी टाइगर जिंदा है से थोड़ा मैच करता है। इसमें सलमान खान इमरान हाशमी (tiger 3 box office collection day 1)को आतंकी दुनिया में जाने से रोकते हैं। उन्हें गुनाह करने से रोकते हैं, जितने भी अनलीगल काम करते हैं। उसे अनलीगल काम को अंजाम देना सलमान खान का काम है। और इमरान हाशमी इस बात से नफरत करते हैं कि मुझे कोई मेरे काम में बाधा डाले।

tiger 3 budget

टाइगर 3 का बजट 300 करोड़ रूपया है। जबकि टाइगर 3 एडवांस्ड टिकट बुकिंग और फर्स्ट डे का (tiger 3 box office collection day 1) कलेक्शन में हूं। 75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। और अपने बजट को सिर्फ दो दिन में क्रॉस करने की अनुमान लगाई जा रही है। बहुत अच्छा मौका यह है कि अभी छुट्टी का माहौल चल रहा है। चाहे प्राइवेट सेक्टर हो या गवर्नमेंट सेक्टर क्योंकि अभी त्योहारों का मौसम है। जिसके वजह से कंपनी में या गवर्नमेंट सेक्टर दोनों में भी छुट्टियां हैं। दीपावली और छठ पूजा का जिसके वजह से चांस है कि टाइगर 3 अपने बजट को दो दिन में ही क्रॉस कर ले।

tiger zinda hai box office collection

टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 570 करोड़ का लगभग किया था। अगर उसके आंकड़े को आज देखा जाए तो, उसे टाइम का यह डेट बहुत ही ज्यादा और आज सलमान खान का टाइगर 3 इससे अधिक कमाई करने की क्षमता रखता है।

tiger 3 box office collection sacnilk

टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Sanilk अभी कोई ज्यादा डाटा अपडेटेड नहीं है। उन्होंने एक रफ आर्टिकल लिखा है जहां सिर्फ 40 करोड़ लिख दिया है और उसके अलावा इतना बकवास आर्टिकल लिखे हैं कि मतलब कहां नहीं जा सकता है, और पूरी तरह से देखने में ही फेक लग रहा है Sanilk वेबसाइट का आर्टिकल बकवास लिख कर रख दिया। जबकि लोग इस पर ट्रस्ट करते हैं। और अपने ऑडियंस (tiger 3 box office collection day 1)का दिल तोड़ दिया है। अगर आपको किसी भी प्रकार का अधिक जानकारी चाहिए तो “ब्रेकिंग न्यूज़ अप” फॉलो कीजिए यह ट्रस्ट टेबल वेबसाइट है और यह आपको सही इनफॉरमेशन प्रोवाइड करता है।

tiger 3 review

टाइगर 3 का रिव्यू जो लोग सलमान खान का फैन है या उनसे प्यार करते हैं। तो इस रिव्यू को बहुत ही अच्छे से ध्यानपूर्वक पढ़िए। ताकि उनके बारे में जो अफवाह आप सुनेंगे उनसे आप बच सकते हैं यह सही रिव्यू पढ़कर, जो मैं रिव्यू करने जा रहा हूं। यह अभी तक गूगल पर किसी वेबसाइट के माध्यम से एकत्रित नहीं किया गया। तो तो चाहिए टाइगर 3 का रिव्यू आपके सामने रिप्रेजेंट करते हैं।

टाइगर 3 स्पाई यूनिवर्स का मूवी जबकि स्पाई यूनिवर्स का हर एक मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है अभी तक का चाहे आप किसी भी मूवी को देखते पठान, जवान, वार 2 सभी मूवी ब्लॉकबस्टर(tiger 3 box office collection day 1) साबित हुआ है। और टाइगर 3 भी होगा। अब यह अनुमान लगा सकते हैं कि जब ओपनिंग में 75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकता है। और टाइगर 3 का बजट 300 करोड़ ही तो यह अपने बजट को सिर्फ और सिर्फ दो दिन में क्रॉस करने की क्षमता रखता है।

चलिए हम अब आपको बताने जा रहे हैं कि टाइगर 3 को किन राज्यों में कितना कलेक्शन मिला है और कौन-कौन से देश में कितने स्क्रीन यानी पर्दा पर चलाए जा रहा है। टोटल कितने थियेटर हैं सारा कुछ हम आपको आज बताने वाले हैं।

सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी टाइगर 3 मूवी का स्टार्टिंग रोल है। जबकि इस पूरे देश भर में 8900 थिएटर मिले। जिसमें से 5500 इंडिया में थिएटर मिल चुके हैं। जबकि विदेशों में 3400 थिएटर मिल चुके हैं लगभग इससे ज्यादा हो चुका है अभी तक तो आप समझ सकते हैं कि एक टिकट का प्राइस है 550 रुपए और अच्छे थिएटर का तो अगर इस बुनियाद पर आप अनुमान लगाते हैं कि 5500 थिएटर इंडिया में है अब 550 रुपए टिकट का प्राइस है तो आप मल्टिप्लाई करेंगे तो आपको समझ में आ जाएगा कि इंडिया से कितना ज्यादा(tiger 3 box office collection day 1) कलेक्शन होने वाला है।

इसी प्रकार विदेश में जितने थिएटर मिले हैं उसमें से मिनिमम 1000 से भी अगर आप मल्टिप्लाई करते हैं तो आपको यह भी इनफॉरमेशन निकलकर आ जाएगा कि विदेशों से कितने ज्यादा कमाई होने वाले हैं टाइगर 3 के लिए।

अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि भारत में कौन से राज्य में कितना ज्यादा कलेक्शन हुआ है और किस लैंग्वेज में ज्यादा कलेक्शन हुआ है वह भी इनफॉरमेशन हम आपको देने वाले हैं।

tiger 3 box office collection worldwide

टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड इंडिया से 42 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है। जबकि विदेशों से भी 33 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है। टाइगर 3 का टोटल अभी तक का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 75 करोड़ हो चुका है।

हिंदी लैंग्वेज से 39 करोड़ का कलेक्शन हुआ है। जबकि तेलुगू लैंग्वेज से 3 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है। इस प्रकार देखा जाए तो इंडिया में 42 करोड़ का कलेक्शन हो गया है जबकि विदेशों में भी 33 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /