Monday, May 20, 2024
HomeमनोरंजनChetna pandey and Nishank Swami के बारे में जानिए सच्चाई। Temptation...

Chetna pandey and Nishank Swami के बारे में जानिए सच्चाई। Temptation Island India 2023:

Chetna pandey and Nishank Swami के बारे में टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया

Chetna pandey and Nishank Swami: यह दोनों एक साथ कई सालों से रह रहे हैं। और यह दोनों आपस में बहुत खुश भी रहते हैं। और इन्हें इस बात का गर्व है कि हम एक दूजे के लिए बने हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं टेंप्टेशन आईलैंड की हर एपिसोड से रूबरू करवाएंगे। हर एक जोड़ी को जानिए कि टेंप्टेशन आईलैंड में क्या हो रहा है और क्या होगा।

Chetna pandey :- चेतना पांडे एक एक्ट्रेस है। यह मुंबई में कई सालों से रह रहे हैं। यह मुंबई में लगभग 10 साल से एक्टिंग कर रहे हैं। चेतना पांडे नैनीताल के रहने वाले हैं। चेतना पांडे एक सुंदर और ब्यूटीफुल गर्ल है। और यह अपनी अदाओं से निशंक स्वामी का दिल जीत लिए हैं।

Nishank Swami:- निशंक स्वामी प्रोफेशन से एक डायरेक्टर हैं। निशंक एक फेमस डायरेक्टर भी हैं। निशंक स्वामी चेतन पांडे से प्यार करते हैं। निशंक चेतना के साथ 3 साल से लगातार डेटिंग कर रहे हैं। जब चेतना के साथ पहली बार निशंक मिले थे उसे टाइम ही महसूस कर लिए थे । कि मैं अब प्यार करूंगा तो चेतना के साथ ही करूंगा। और यह एक दूसरे को बहुत ही ज्यादा पसंद करने लगे थे। और इन दोनों के बीच में एक प्लस पॉइंट या है कि एक दूसरे के साथ दोस्त की तरह रहते हैं। और सच्चा प्यार करते हैं।

देखना तो यह है कि क्या टेंप्टेशन आईलैंड पर Chetna pandey and Nishank Swami यह दोनों अपने प्यार को कायम रख पाएंगे या नहीं क्योंकि टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया प्यार का परीक्षा लेने आ गया है। क्या Chetna pandey and Nishank Swami यह दोनों अपने प्यार में सक्षम हो पाएंगे या नहीं। यह अपने प्यार से अलग हो जाएंगे एक दूसरे से जुदा हो जाएंगे। टेंप्टेशन आईलैंड पर कौन अपना प्यार पर रख पाएगा। विश्वास आखिर में यही देखना है।

बने रहिए “ब्रेकिंग न्यूज़ अप” साथ हम आपको रोज अपडेट करेंगे। सुबह 7:00 बजे आप हर एपिसोड का रख सकते हैं खबर “ब्रेकिंग न्यूज़ अप” के माध्यम से टेंप्टेशन आयरलैंड सीरीज 1 एपिसोड नंबर वन का खबर से लेकर एपिसोड नंबर 45 तक हम आपको देते रहे होंगे इनफॉरमेशन क्या हो रहा है क्या होने वाला है।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /