Monday, May 20, 2024
HomeNewsbihar news Floor Test : RJD MLA Chetan Anand को रात में...

bihar news Floor Test : RJD MLA Chetan Anand को रात में Tejashwi Yadav के सामने उठा ले गई Police, Lalu Yadav?

RJD MLA Chetan Anand क्यों पुलिस अंदर ले गई

RJD MLA Chetan Anand : आज 12 तारीख है यानी आज फैसले का दिन है। आज फैसला हो जाएगा कि ये सरकार रहेगी या गिर जाएगी, पढ़िए आपको मालूम हो कि आज के दिन सभी की निगाहें टिकी हुई थीं। हर कोई जानना चाहता था कि 12 तारीख को फैसला किसके पक्ष में होगा। लेकिन आपको बता दें कि बीते दिन यानी 11 तारीख की रात को बहुत कुछ हुआ था।

11 तारीख की रात वाकई कयामत की रात थी। ब्रेकिंग न्यूज अप ने आपको ये पहले न्यूज़ में बताया था। हमने आपको ये भी बताया था कि 11 तारीख को क्या हुआ था। हंगामा इतना क्यों बढ़ गया था यानी “ब्रेकिंग न्यूज़ अप”  ने आपको तेजस्वी आवाज के बाहर की लाइव तस्वीरें माध्यम से दिखाई थीं। हमने आपको दिखाया था कि कैसे तेजस्वी को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था। ये यादव की आवाज जो आप मेरे पीछे देख सकते हैं।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव की आवाज पर पुलिस एक बार नहीं बल्कि दो बार पहुंचती है। जब हमने आपको पहली तस्वीरें दिखाईं तो आपने देखा कि पुलिस यहां पहुंचती भी है और अंदर भी जाती है। लेकिन इसके बाद हमने आपको वो तस्वीरें भी दिखाई थीं कि कैसे समर्थकों ने पुलिस को घेर लिया था और यहां किस तरह जोरदार नारेबाजी हुई थी। लेकिन आपको बता दें कि यहां रात के 1 बजे भी पुलिस आती है।

जी हां, रात 1 बजे भी पुलिस का ऑपरेशन जारी है। कहा गया कि यहां पुलिस आती है और चेतनानंद को ले जाती है। देखिए हमने आपको बताया था कि लगातार शिकायतें मिल रही थीं।

यह भी कहा जा रहा है कि चेतन आनंद के छोटे भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कि उनका भाई यानी चेतनानंद 10 तारीख से लापता है, जिसके बाद आपने सुना होगा कि रात के 1 बजे पुलिस यहां आती है और चेतनानंद को यहां से ले जाती है यानी कल रात को एक बड़ा ऑपरेशन है और राजद कुंबे या आप बता सकते हैं।

आपको बता दें कि महागठबंधन को भी बड़ा झटका लगा है। देखिए, हम यहां सुबह-सुबह पहुंच गए हैं क्योंकि आज 12 तारीख है यानी आज फैसले का दिन है। यहां आने पर हमारी मुलाकात रजत प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव से होती है।

हमने उनसे यह भी पूछा है कि इस झटके के बाद राजद की क्या स्थिति है, इस झटके के बाद राजद के महागठबंधन की क्या स्थिति है। क्या मनोबल टूट गया है? तो जरा सुनिए जब हमने उनसे पूछा। अगर आपने ये सवाल पूछा है तो शक्ति सिंह यादव ने बड़ी बात कही है।

क्या कह रहे हैं शक्ति सिंह यादव? सबसे पहले उन पत्रकारों की बात सुनिए जिन्हें सरकार ने पूरी रात सोने नहीं दिया।ये हमारी नींद है लेकिन उनकी मुझे गुस्सा है कि जो लोग सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं।

वे सरकार का दुरुपयोग कर रहे हैं। हम सरकार का दुरुपयोग नहीं कर रहे हैं। अब हम विपक्ष में हैं और हमारे सभी विधायक हैं।’ यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस बैठक में पूछताछ करने पहुंचती है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यह हताशा का प्रतीक है।

सरकार ने चेतन आनंद को बाहर कर दिया है। तुम लोगों ने उसे बंधक बना लिया है।  विधायक बैठक को बंधक बनाये जाने पर आप क्या कह रहे हैं? बीजेपी विधायक को बंधक बनाकर अभद्रता की गई। वह दिखाई नहीं दे रहा था। वे जी गया से जा रहे थे।

वे कार से आ रहे थे। वे उसे बंधक कहते हैं, लेकिन वे चले जाते हैं। क्या क्रिकेट खेलना बंधक है? क्या आप भी क्रिकेट खेलते हैं? क्या आपने इसे नहीं देखा? हां, ठीक है, बताओ आज फैसले में क्या होगा।

वहां आकर तेजस्वी को मंच पर देख लेना या सब कुछ बहुत अच्छा है, फिर क्या कहा गया है उसे सुनो। जब हमने रजत के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव से पूछा कि क्या आप लोगों ने सच में कहा था कि चेतन आनंद, क्या आप लोगों ने जबरन चेतन आनंद को यहां बांध रखा था?

तो क्या आपने सुना कि उसने क्या कहा? आपने साफ कहा कि चेतन आनंद बालिग हैं और उन्हें यहां कोई बंधक बनाकर नहीं रख सकता बड़ी बातें। शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि देखिए। हमने उनसे पूछा भी कि आज 12 तारीख है।

सभी इस दिन का इंतजार कर रहे थे, क्या होने वाला है। आप लोग खेलेंगे या हम नहीं खेलेंगे, इस पर शक्ति सिंह ने भी कहा। यादव ने बड़ी-बड़ी बातें कही हैं और बड़े-बड़े इशारे किए हैं, लेकिन आप जानते हैं कि आज का दिन वाकई निर्णायक होगा यानी आज का दिन वाकई फैसले का दिन होगा।

देखना होगा कि इस दिन क्या होता है। यह तो वक्त ही बताएगा कि इस दिन खेल किसके साथ खेला जाएगा और किसके साथ खेला जाएगा और कौन खेलेगा। यानी कुछ पल इंतजार करें और उसके बाद तस्वीर साफ हो जाएगी। तो आपको ये पूरी बातचीत कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं. यदि आप मुझे बताएं, तो हमारे साथ जुड़े रहें।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /