Monday, May 20, 2024
Homeभोजपुरीbhojpuri holi song : पहला गाना रिलीज हो गया होली का 2024...

bhojpuri holi song : पहला गाना रिलीज हो गया होली का 2024 में, नए होली भोजपुरी गाने ‘हमार पिचकारी’ प्रमोद प्रेमी, गाना सुनकर हो जाएगा रोम रोम खड़ा

प्रमोद प्रेमी का Bhojpuri Holi Song ‘हमार पिचकारी’

bhojpuri holi song : प्रमोद प्रेमी भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट रोमांटिक गाने को भोजपुरी जगत को अनेक गाना दिए हैं। आज प्रमोद प्रेमी भोजपुरी इंडस्ट्री के वैसे गायक बन चुके हैं जिनके गाने सुनने के लिए लोग सबरी से इंतजार करते हैं। प्रमोद प्रेमी का 2024 का पहला भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है और लोग इसे भर भर कर प्यार दे रहे हैं।

और गाने पर कमेंट और लाइक लोगों द्वारा तवा तोड़ किया जा रहा है। प्रमोद प्रेमी भोजपुरी इंडस्ट्री के पहले ऐसा सिंगर है जो 2024 के सबसे पहले भोजपुरी होली सॉन्ग को रिलीज किया है यूट्यूब पर यह गाना देखकर आपका रोम रोम खड़ा हो जाएगा। इस तरह से जवान को लहराते हुए दिखाया गया है। कि आपका मन पानीया जाएगा। अपना जवनिया पर काबू नहीं रख पाएंगे। जवानिया हथवा से निकल जाएगा। प्रमोद प्रेमी के गाना सुन के नीचे से पानी छूटने लगता है।

भोजपुरी होली नया गीत 2024 प्रमोद प्रेमी का गाने का टाइटल है ‘हमार पिचकारी’ पुराना हो गाइल रानी की जात बाद घूमी घूमी करवा बता दो दूसरा से, भोजपुरी का नया होली गीत प्रमोद प्रेमी का यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। यह गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है लोग इस पर दबा दबा कर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। और 2024 का सबसे पहला गाना है भोजपुरी का तो लोग अपने बिहार के लोग फागुन के महीने में इस गाने को दबाकर सुन रहे हैं। माता सरस्वती का आगमन होने जा रहा है। सिर पंचमी भी आ चुका है और इस सिर पंचमी में इस गाने को भरपूर सुना जा रहा है।

इस गाने के बारे में अधिक जानकारी

गाना- हमार पिचकारी
गायक-प्रमोद प्रेमी यादव
अभिनेत्री – पूजा सिंह
गीतकार – रवि यादव
संगीत निर्देशक – अभिषेक तिवारी
कंपनी/लेबल – वेव म्यूजिक

वीडियो क्रेडिट

वीडियो डायरेक्टर – दीपक यादव देवा
डिजिटल मार्केटिंग – लोकधुन
व्हाट्सएप – 9718776677
वीजी – 35543

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /