Monday, May 20, 2024
HomeभोजपुरीNirahua The Leader : nirahua ka naya film 27 जनवरी को रिलीज...

Nirahua The Leader : nirahua ka naya film 27 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है, जल्दी जाने आप अपने मोबाइल में कैसे देख सकते हैं

nirahua the leader

Bhojpuri news: Nirahua The Leader bhojpuri movie दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर है। इनके बारे में ज्यादा कुछ बताने के लिए नहीं है क्योंकि हर कोई इनके बारे में जानते हैं। दिनेश लाल यादव का नया फिल्म 27 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रहे हैं वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर जहां से आप घर बैठे दिनेश लाल यादव और साथ में आम्रपाली का मूवी देख सकते हैं।

nirahua the leader bhojpuri movie

दिनेश लाल यादव और उनके साथ आम्रपाली का फिल्म लोगों को खूब पसंद आता है। जिसके वजह से आए दिन यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव का फिल्म एक महीने के अंदर लगभग 50 मिलियन से अधिक चला जाता है। लाइक और कमेंट भर भर के फिल्म के ऊपर आता है। हाल ही में रिलीज हुए निरहुआ का फिल्म मंडप ने एक महीने में 22 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा देखा गया है।

nirahua the leader bhojpuri film

अमरपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों छाए हुए हैं हर कोई आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का जोड़ी देखना पसंद कर रहे हैं। जिसके वजह से दिनेश लाल यादव का हर महीने एक से दो मूवी यूट्यूब पर रिलीज कर दिया जा रहा है। साथ में सिनेमाघर में भी धूम मचाए हुए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव का फिल्म दिनेश लाल एक नेता होने के बाद भी इतना ज्यादा मूवी को शूटिंग कर पाते हैं। आप सबको पता होगा कि दिनेश लाल यादव यूपी का सांसद है।

और उन्होंने इसी बात से इंस्पायर होकर निरहुआ द लीडर मूवी को रिलीज किया है। निरहुआ का लीडर मूवी वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर पर लाइव किया जाएगा 27 तारीख 5:00 pm आप चाहे तो इस मूवी को घर बैठे आप अपने मोबाइल में भी देख सकते हैं। इसके लिए आपको प्ले स्टोर से दंगल ऐप डाउनलोड करना होगा। दंगल अप के माध्यम से आप निरहुआ द लीडर फिल्म को देख सकते हैं।

nirahua the leader release date

निरहुआ का लीडर मूवी 27 जनवरी 2024 को रिलीज किया गया है। इस मूवी को दंगल प्ले ऐप पर रिलीज किया गया है यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म 27 तारीख 5:00 बजे वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर किया जाएगा निरहुआ द लीडर मूवी को, इसे यूट्यूब पर भी बहुत ही जल्द रिलीज किया जाएगा।

nirahua the leader 2023

निरहुआ द लीडर मूवी 2023 में शूटिंग किया गया था। इसका फर्स्ट ट्रेलर 2023 में ही रिलीज किया गया था। लेकिन किसी कारण बस इस मूवी को रिलीज नहीं कर किया गया यूट्यूब पर या थिएटर में, जिसके वजह से 2024 में 27 जनवरी 2024 को इस वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर दंगल प्ले ऐप पर किया जाएगा। nirahua the leader full movie

nirahua the leader movie

निरहुआ का लीडर मूवी में दिनेश लाल यादव मुख भूमिका के रोल निभा रहे हैं उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आएंगे। इसके अलावा भी दिनेश लाल यादव के साथ कोएक्ट्रेस भी रहेंगे। निरहुआ द लीडर मूवी 2023 में ही रिलीज किया जाना था लेकिन किसी कारणवश 2023 में रिलीज न करके 2024 में 27 जनवरी 2024 को वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर पर लाइव किया जाएगा। जहां से आप घर बैठे इस मूवी को देख सकते हैं।

nirahua the leader bhojpuri movie download

निरहुआ द लीडर भोजपुरी मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको प्ले एप से दंगल प्ले एप डाउनलोड करना पड़ेगा। जहां निरहुआ द लीडर मूवी वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर किया जाएगा। लाइव खत्म होने के बाद आप दंगल प्ले एप से डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन रहना चाहिए। अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है। तो आप इस मूवी को डाउनलोड नहीं कर सकते हैं।

Nirahua the leader movie download

निरहुआ द लीडर मूवी डाउनलोड करने के लिए टेलीग्राम दिए चैनल पर ज्वाइन करके आप डाउनलोड कर सकते हैं। इस मूवी को टेलीग्राम चैनल पर सबसे पहले अपलोड किया जाएगा जहां से आप अपने घर बैठे इस मूवी को देख सकते हैं। इसके अलावा गूगल पर आप ढूंढते रह जाएंगे कहीं भी नहीं मिलेगा। गूगल पर आप जब सर्च करेंगे निरहुआ द लीडर मूवी तो आपको लिखा हुआ टाइटल मिल जाएगा लेकिन आप जैसे ही डाउनलोड करने जाएंगे तो एक वेबसाइट से दूसरे वेबसाइट पर सिर्फ भटकते रहेंगे।

nirahua the leader full movie download

निरहुआ का फुल मूवी डाउनलोड करने के लिए टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप चैनल पर ज्वाइन कर ले वहां आपको सबसे पहले डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगा। जहां से आप अपने मोबाइल में देख सकते हैं ऑफलाइन आपका कोई भी इंटरनेट का भी जरूरत नहीं रहेगा।  दिनेश लाल यादव nirahua gana

Nirahua the leader details and Cast

फ़िल्म – निरहुआ द लीडर / निरहुआ द लीडर
स्टारकास्ट- दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे
संगीत-रजनीश मिश्रा
निर्माता – मीना केशरी, दुर्गा प्रसाद, दिनेश रेलहन
निर्देशक- वाई.जितेन्द्र
कोरियोग्राफर :- कनु मुखर्जी
एक्शन:-थ्रिलर मंजू
गीतकार – प्यारे लाल यादव,
संवाद-संतोष मिश्र
प्रोडक्शन – अखलेश सिंह
कंपनी/लेबल – तरंग
डिजिटल द्वारा प्रबंधित – लोकधुन
व्हाट्सएप – 9718776677

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /