Thursday, May 9, 2024
HomeभोजपुरीPawan Singh : Anupama Yadav का प्यार टूट गया, फिर से पवन...

Pawan Singh : Anupama Yadav का प्यार टूट गया, फिर से पवन सिंह एक बार धोखा दिए अनुपम यादव को ज्योति सिंह से अपना रिश्ता जोड़कर

Pawan Singh भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह Anupama Yadav के दिए धोखा

Pawan Singh: पवन सिंह और Anupama Yadav के कई हफ्ते से ट्रॉल किया जा रहा था भोजपुरी इंडस्ट्री में की अनुपम यादव पवन सिंह से प्यार कर रही है। और शादी करने का भी मन बना लिया है। और यह देखा जाए की क्या पवन से भी चाह रहे थे अनुपम यादव को, इसका जवाब है हां अगर आप आत्मा यादव के इंस्टाग्राम आईडी पर जाएंगे। तो आप वहां देखेंगे कि कई दिनों से पवन सिंह के गाने पर लगातार रील बना रही थी।

और पवन सिंह भी अनुपम यादव के घर जाकर उनके परिवार के साथ उठना बैठना शुरू कर दिए थे। अनुपम यादव का इंटरव्यू देखेंगे। यूट्यूब पर तो आपको पता चलेगा कि उनका अफेयर शिवकुमार बीकू के साथ था। और अनुपम यादव आरोप लगाते हुए शिवकुमार बीकू पर यह भी कहा है कि शिवकुमार बीकू ने इंसल्ट किया है। भारी पार्टी में और एक बार नहीं अनेकों बार, जो कि इसी बात को सफाई देते हुए शिवकुमार बीकू ने भी इंटरव्यू दिया है। पब्लिक इंटरटेनमेंट चैनल पर,

कि उनमें उनका कोई दोस्त नहीं है लेकिन अपना-अपना इच्छा है। आप जिसके साथ रहना चाहते हैं। उनके साथ रहिए इसमें मेरा कोई भी आपत्ति नहीं है। जबकि उन्होंने कई यूट्यूब पर को भी इंटरव्यू में बताया है कि अनुपम यादव के ऊपर वीडियो ना बनाएं। अगर बनाना ही है। गलत साबित करना है तो शिवकुमार विक्कू को ही साबित किया जाए क्योंकि अनुपम यादव एक लड़की है और उनके करियर खराब हो सकती है।

क्या पवन सिंह अनुपम यादव से प्यार करते हैं

पवन सिंह अनुपम यादव से प्यार करते हैं या नहीं आप पवन सिंह के एक बार इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाइए और आप देखिए की अनुपम यादव के कितने लेटेस्ट गाने पर उन्होंने रील बना रखा है। इसकी जवाब आएगा आप सबको कि शायद नहीं उन्होंने रेल बनाया है। लेकिन पवन सिंह ज्यादा सोशल मीडिया पर अपना पर्सनल लाइफ नहीं दिखाते हैं। पवन सिंह सोशल मीडिया से बचते हुए अनुपम यादव के घर कई एक बार गए हैं।

यहां तक कि उनके घर बैठकर पवन सिंह खाना भी खाए हैं। और यहां तक गलत नहीं है। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि पवन सिंह के साथ अनुपम यादव का कई स्टेज शो लगातार करती हुई दिखाई दे रही हैं। और स्टेज शो के दौरान पवन सिंह के साथ ज्यादा चिपकती हुई नजर आती है। इसी मुद्दा को लेकर अच्छा सुनने भी कहा है कि, मेरा छोटा प्यारा भाई शिव कुमार बीकू अनुपम यादव से दूरी बना लो। ताकि जो वह दोनों के बीच अफेयर चल रहा है उसे पूरी तरह से गोल मिल जाने दो तब जाकर आपका सही प्यार दिखेगा।

और अच्छा सिंह को बात मांगते हुए शिवकुमार बीकू ने अनुपम यादव के साथ अपना प्यार का रिश्ता कई साल पुराना प्यार का रिश्ता तोड़ लिया है। और सबसे दर्दनाक खबर तब आता है जब एक दिन पहले पवन सिंह अनुपम यादव के घर गए थे। और सुबह 22 फरवरी 2024 को भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसा खबर आता है जो दिल दहला देता है।

सुबह सभी लोग इस खबर को सुनकर हैरान हो जाते हैं और इस खबर को झूठ मन लगाते हैं। और यह खबर है कि पवन सिंह ज्योति सिंह के साथ फिर से पत्नी बनने के लिए हामी भर दी है। सोशल मीडिया पर अपना तस्वीर शेयर करते हुए पवन सिंह ने लोगों को यह बताया है कि, ज्योति सिंह के साथ अब मेरा पुराना रिश्ता वापस आने वाला है। और हम दोनों अब एक दूसरे के साथ जीवन व्यतीत करें।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /