Monday, May 20, 2024
Homeभोजपुरीpawan singh and jyoti singh : पवन सिंह और ज्योति सिंह का...

pawan singh and jyoti singh : पवन सिंह और ज्योति सिंह का हुआ मिलान अब रहेंगे एक दूसरे के साथ, देखिए क्या कहे बिहार के महिला अध्यक्ष

pawan singh and jyoti singh latest news

pawan singh and jyoti singh news : 22 फरवरी 2024 को पवन सिंह और ज्योति सिंह का फिर से हुआ मिलान जो तलाक पत्र था वह पवन सिंह वापस लेने के लिए कह दिए हैं। और ज्योति सिंह भी पवन सिंह के साथ फिर से रहने के लिए तैयार हो गई है। पवन सिंह पर जो FIR दर्ज था। वह अब होगा खारिज अब पवन सिंह के वर्तमान पत्नी के रोल में नजर आएंगे ज्योति सिंह यह लेटेस्ट अपडेट 22 फरवरी 2024 का है।

Pawan singh first wife

पवन सिंह का पहला पत्नी नीलम सिंह थी। उनके देहांत के बाद पवन सिंह ने फिर शादी किया ज्योति सिंह से ज्योति सिंह से शादी करने के बाद पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच में दरार पैदा हो गया। जिसके वजह से एक दूसरे से अलग हो गए हैं। और पवन सिंह ने ज्योति सिंह को तलाक भी दे दिया था। और तलाक का केस लगभग 3 साल तक लगातार चलता रहा । और मुकदमा अब जाकर 22 फरवरी 2024 को खत्म हो गया है। और एक दूसरे के साथ रहने का वचन ले चुके हैं। अब फिर से पवन सिंह का पत्नी ज्योति सिंह बन चुकी हैं।

pawan singh wife photo

पवन सिंह का पत्नी ज्योति सिंह के नए फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड हो चुके हैं जो लोग ज्योति सिंह और पवन सिंह का फोटो देखना चाहते हैं। वह लोग ज्योति सिंह का इंस्टा प्रोफाइल ओपन करके देख सकते हैं। वहां उन्होंने स्टोरी भी लगाया है और अपना रेल भी एक शेयर किया है और पोस्ट भी अलग-अलग पोज में शेयर किया गया है तो आप वहां से उनका फोटो देख सकते हैं।

पवन सिंह के कितने बच्चे हैं

पवन सिंह के वर्तमान समय में अभी कोई भी संतान नहीं है। क्योंकि 22 फरवरी 2024 का उनका फिर से ज्योति सिंह के साथ रिश्ता जुड़ चुका है। और आने वाला कुछ समय में संभावना है। की 2024 में ही उनका पहली संतान इस धरती पर अपना आगमन लेकर पवन सिंह का घर पवित्र कर दे।

ज्योति सिंह का फोटो

ज्योति सिंह का फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड हो चुका है। वहां से उन्होंने अलग-अलग पोज का फोटो अपलोड किए हैं जहां से आप उनका फोटो देख सकते हैं इसके लिए उन्होंने स्टोरी भी लगा दिया है। आप उनका स्टोरी भी चेक कर सकते हैं इंस्टाग्राम आईडी का।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /