Thursday, May 9, 2024
HomeफाइनेंसPatna politics news : आखिर नीतीश कुमार का सरकार क्यों नहीं गिरी,...

Patna politics news : आखिर नीतीश कुमार का सरकार क्यों नहीं गिरी, जदयू के सभी वापस 45 विधायक क्यों लौट गए हैं

आखिर नीतीश कुमार का सरकार क्यों नहीं गिरी

Bihar news : आखिर जदयू के सभी 45 विधायक क्यों वापस लौट गए जदयू के साथ देने के लिए, सभी लोग बिहार के जनता यह उम्मीद में थे कि नीतीश कुमार के सरकार गिर जाएगी। आखिर क्यों नहीं गिरा नीतीश के सरकार इस पर विस्तार से बात करते हैं।

नीतीश के सरकार आखिर क्यों नहीं गिरी इसके पीछे का कारण ?

बिहार सरकार नीतीश के सरकार गिरने का अनुमान लगभग 75 प्रतिशत तक था। लेकिन अचानक कैसे बदले यह सारी विधायकों का मान आखिर क्या हुआ। एक रात में कि नीतीश के सरकार गिरने से बच गया। इन सभी तमाम बातों को जानने के लिए इस वीडियो को आपको भली-भांति शांतिपूर्वक देखना होगा। इन सारे मुद्दों को रखते हुए आज हम बात करने वाले हैं। 12 फरवरी 2024 को विधानसभा कक्षा लगने वाला है और एक रात में कैसे बदली नीतीश कुमार की सरकार।

नीतीश कुमार के सारे विधायक साथ देने के लिए 45 सीटों से वापस आ गए हैं जिनके वजह से अब नीतीश के सरकार बिहार में बनी रहेगी। राजद की होगी हार जीतेंगे जदयू के नेता नीतीश कुमार। बिहार में 12 फरवरी 2024 को फिर से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन चुके हैं। बिहार में विधानसभा लगने के बाद बड़ा हुआ बदलाव और जिसके वजह से बिहार में फिर से नीतीश कुमार के सरकार बन चुकी है।

 

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /