Monday, May 20, 2024
Homeभोजपुरीbhojpuri song : "पटबु त पटा" प्रदीप पांडे का भोजपुरी नया सॉन्ग...

bhojpuri song : “पटबु त पटा” प्रदीप पांडे का भोजपुरी नया सॉन्ग रिलीज होते ही, यूट्यूब पर हुआ ट्रेडिंग चिंटू पांडे संचिता बनर्जी के साथ भरी सभा में किया रोमांस

पटबु त पटा : चिंटू पांडे भोजपुरी जगत के हैंडसम और यंग एक्टर ये बहुत सारे सुपरहिट मूवी को बना चुके हैं। ये गायक भी हैं। इनका एक गाना यूट्यूब पर बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था पांडे जी के बेटा है चुम्मा चिपक के लेते हैं। उसके बाद से ही चिंटू पांडे यानी प्रदीप पांडे यूट्यूब पर छाए हुए रहते हैं इनको बहुत ही ज्यादा पब्लिक का प्यार मिलता है और भोजपुरिया समाज चिंटू पांडे को सर आंखों पर बैठ कर रखा हुआ है। आज इनका एक गाना रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर ट्रेंड चल रहा है। इनके गाने का इंस्टाग्राम पर रेल भी बनाया जा रहा है।

गाने का टाइटल है ‘पटबु त पटा’ चिंटू पांडे और संचिता बनर्जी इस गाने में भरी सभा में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लोग इस गाने को बहुत ही प्यार दे रहे हैं। भर भर के कमेंट और भर भर के लाइक भी कर रहे हैं। इस गाने को रिलीज हुए 4 घंटा हो चुका है और 4 घंटे में ही यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। नीचे दिए गए गाने का कुछ विवरण है जहां से गाने में काम करने वाले कलाकार के बारे में जान सकते हैं।

Audio Credits:

Film: Kokh
Gaana: Patabu Ta Pata
Gayak: Pradeep Pandey “Chintu”, Priyanka Singh
Kalakaar: Pradeep Pandey ‘Chintu’, Sanchita Banerjee
Geetkar: Vinay Nirmal
Sangeetkar: OM Jha
Company/ Label: Wave Music

Video Credits:

Nideshak: Prabin Kumar
Nirmata: Lal Vijay Shahdeo, Rakesh Dang
Digital Marketing: Lokdhun

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /