Monday, May 20, 2024
HomeभोजपुरीKokh Bhojpuri movie trailer, release date, review, movie cast, Budget, Pradeep Pandey...

Kokh Bhojpuri movie trailer, release date, review, movie cast, Budget, Pradeep Pandey के नया मूवी ट्रेलर देखकर रुंगटा खड़ा हो जाएगा

Kokh Bhojpuri movie

Kokh Bhojpuri movie: प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू पांडे के नया भोजपुरी मूवी रिलीज होने वाला है। 1 जनवरी 2024 को चिंटू पांडे का कोख मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। भोजपुरी जगत के अभिनेता चिंटू पांडे और उनके साथ अभिनेत्री संचिता बनर्जी कोख मूवी का मुख्य किरदार है। यूट्यूब पर ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा इस ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं। लोग इस मूवी के ट्रेलर पर लाइक कमेंट और शेयर भर भर के बरसा रहे हैं। लोगों को साथ में इसका प्यार भी दिखता है यह मूवी बहुत ही इमोशनल पारिवारिक मूवी है।

Kokh Bhojpuri movie Review

प्रदीप पांडे और संचिता बनर्जी एक दूसरे से प्यार करते हैं। जबकि संचिता बनर्जी चिंटू पांडे के औकात के आगे कुछ नहीं रहते हैं। फिर भी अपने पिताजी के विरुद्ध में चिंटू पांडे संचिता बनर्जी से शादी कर लेती हैं। शादी करने के बाद संचिता बनर्जी मां बनना चाहती है पर डॉक्टर के मुताबिक वह मन नहीं बन सकती है जिसके वजह से चिंटू पांडे ने एक लड़की से अपना दिल फिक्स कर लेते हैं कि मां तुम मेरे बेटे का मां बनोगी और उसके लिए मैं तुम्हें जितना चाहे उतना पैसा दे सकता हूं और यह दिल फिक्स होने के बाद संचिता बनर्जी मां बन जाती है।

पर उनके पिताजी के यह बात राज नहीं आती है। वैसे तो यह फिल्म बहुत ही ज्यादा इमोशनल और पारिवारिक है। लेकिन जिस तरह से टेलर में इस मूवी को प्रस्तुत किया है। उसके मुताबिक या फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होने वाला है थिएटर में अगर इस डिजिटल प्रीमियर ना किया गया इसे डायरेक्ट हीटर में रिलीज किया गया तो यह भोजपुरी इंडस्ट्री में ब्लॉकबस्टर 2024 में साबित होने वाला मूवी बन सकता है।

भोजपुरी फिल्म – “कोख” (Kokh)

कलाकार:

  • प्रदीप पांडे ‘चिंटू’
  • संचिता बनर्जी
  • यशपाल शर्मा
  • पूजा गंगुली
  • माया यादव
  • राम मेहर जांगड़ा

निर्माण:

निर्माता: लाल विजय शाहदेव & राकेश डांग
निर्देशक: प्रबीन कुमार
सह-निर्माता: अमृता शाहदेव & मधुकर वर्मा
लेखक: लाल विजय शाहदेव
डीओपी: अजीत सिंह
संगीत: ओम झा
बीजीएम: विनय कपाड़िया
गीत: प्यारेलाल यादव, अरविंद तिवारी, राकेश निर्ल, विनय निर्मल & ओम झा
गायक: प्रदीप पांडे ‘चिंटू’, प्रियंका सिंह, खुशबू तिवारी, राजेश पांडे, ममता राउत, आलोक कुमार, रत्नेश सिंह & ओम झा
संपादक: अखिलेश सिंह
क्रिएटिव डायरेक्टर: कामाक्षी ठाकुर
नृत्य निर्देशक: लकी विश्वकर्मा, एम.के. गुप्ता जॉय (मनोज)
कला निर्देशक: नजीर शेख
ध्वनि मिश्रण: नीतिश शर्मा
डीआई कलरिस्ट: पुष्पेंद्र सूर्यवंशी
कार्यकारी निर्माता: अनुराग महरे शर्मा
प्रोडक्शन हेड: उमाशंकर तिवारी
मार्केटिंग हेड: विजय यादव
सह-निर्देशक: राजेश तिवारी
मुख्य सहायक निर्देशक: अदिति सिंह
पोस्टर: नरसू

यूट्यूब वीडियो टाइटल : kokh | Pradeep Pandey ‘Chintu’, Sanchita Banerjee, Yashpal Sharma | New Bhojpuri Movie Trailer 2024

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /