Wednesday, May 8, 2024
Homeस्पोर्टNZ Vs AFG: dream11 prediction today match

NZ Vs AFG: dream11 prediction today match

NZ Vs AFG: Dream11 Prediction Today Match

NZ Vs AFG आज का मैच न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। न्यूजीलैंड इस मैच में जीत के लिए एक मजबूत दावेदार है। टीम अच्छी फॉर्म में है और उसके पास जीतने के लिए सभी आवश्यक गुण हैं। न्यूजीलैंड के पास एक मजबूत बल्लेबाजी क्रम है, जिसमें देवोन कॉनवे, मार्टिन गुप्टिल और ट्रेंट बोल्ट जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। न्यूजीलैंड के गेंदबाजी आक्रमण में भी ट्रेंट बोल्ट और लॉकी फर्ग्यूसन जैसे अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं।

मैच: न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान

स्थान: एम ए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

तारीख: 18 अक्टूबर 2023

समय: 2:00 PM IST

पिच रिपोर्ट: चेन्नई की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है। पिछले मैचों में, यहां रन बने हैं। हालांकि, स्पिन गेंदबाजों को भी यहां कुछ मदद मिल सकती है।

मौसम रिपोर्ट: चेन्नई में मौसम साफ रहने की उम्मीद है। तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

न्यूजीलैंड: न्यूजीलैंड ने अपने पिछले चार मैचों में से तीन जीते हैं। टीम अच्छी फॉर्म में है और जीत के लिए एक मजबूत दावेदार है। टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छी गहराई है।

अफगानिस्तान: अफगानिस्तान ने अपने पिछले दो मैचों में से एक जीता है। टीम को अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है। अगर टीम अपने बल्लेबाजों से अच्छी शुरुआत मिलती है, तो वह न्यूजीलैंड को चुनौती दे सकती है।

NZ Vs AFG Dream11 टीम: dream11 prediction hindi 

विकेटकीपर: इमाम उल हक (कप्तान), टॉम लाथम

बल्लेबाज: देवोन कॉनवे, रहमत शाह, रशीद खान, ग्लेन फिलिप्स

ऑलराउंडर: मार्टिन गुप्टिल, डैनी मॉरिस

गेंदबाज: ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद नबी

विकल्प: एजाज पटेल, फरहान अब्दुल रहीम, मिशेल सेंटनर

NZ Vs AFG Dream11 teem : dream11 prediction english

Wicket-KeeperImam-ul-Haq (c), Tom Latham
Batsmen:          Devon Conway, Rahmat Shah, Rashid Khan, Glenn Phillips
All-Rounders:     Martin Guptill, Daryl Mitchell
Bowlers:             Trent Boult, Lockie Ferguson, Mohammad Nabi
Bench:              Ajaz Patel, Farhan Ahmed, Mitchell Santner

विश्वसनीय खिलाड़ी: NZ Vs AFG

इमाम उल हक: इमाम उल हक अफगानिस्तान के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 222 रन बनाए हैं।
देवोन कॉनवे: देवोन कॉनवे न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 214 रन बनाए हैं।
रशीद खान: रशीद खान अफगानिस्तान के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 12 विकेट लिए हैं।
ट्रेंट बोल्ट: ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 11 विकेट लिए हैं।

संभावित परिणाम: NZ Vs AFG

न्यूजीलैंड को इस मैच में जीत की उम्मीद है। टीम अच्छी फॉर्म में है और उसके पास जीतने के लिए सभी आवश्यक गुण हैं। हालांकि, अफगानिस्तान एक मजबूत टीम है और वह न्यूजीलैंड को चुनौती दे सकती है।

Dream11 टीम चुनते समय, आपको मैच की स्थिति, पिच रिपोर्ट और मौसम की स्थिति पर विचार करना चाहिए।

NOTE : ध्यान दें अगर आप किसी भी टीम में पैसा लगा रहे हैं तो आप ऐसा ना करें कि जैसा बताया गया है वैसा ही आप पैसा लगा दें आप एक बार देखे कि हमने क्या सही बताया है और हमने अपने तरफ से पूरा हंड्रेड परसेंट सही टीम लगा कर दिया है और आप सिर्फ इतना चेक करें कि जब मैच होगा तो  लाइन आउट होगा तब उसे टाइम आपको एक बार क्रॉस वेरिफिकेशन करना है कि यह टीम सही है कि नहीं और सभी प्लेयर खेल रहे हैं तब आप इस टीम को लगाइए आप जीतने के लिए हंड्रेड परसेंट में गारंटी देता

डिस्क्लेमर:- 
यह लेख केवल Dream11 के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है और किसी भी तरह से जुआ या सट्टेबाजी को बढ़ावा नहीं देता है। Dream11 एक कानूनी और जिम्मेदार खेल है, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि जुए या सट्टेबाजी में शामिल होने से पहले अपने वित्तीय स्थिति और जोखिम लेने की क्षमता पर विचार करना चाहिए।

अगर आप इन सब से परे जल्दी सबसे पहले अपडेट पाना चाहते हैं तो गूगल न्यूज़ को फॉलो कीजिए

Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /