Thursday, May 9, 2024
Homeस्पोर्टInd vs BAN dream11 prediction tomorrow match

Ind vs BAN dream11 prediction tomorrow match

Ind vs BAN dream11 prediction tomorrow match

Ind vs BAN dream11 prediction tomorrow match भारत और बांग्लादेश के बीच 19 अक्टूबर 2023 को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का 17वां मैच खेला जाएगा। भारत अंक तालिका में शीर्ष पर है, जबकि बांग्लादेश सातवें स्थान पर है।

Prediction

भारत इस मैच में स्पष्ट पसंदीदा है। टीम ने अपने पहले तीन मैच जीते हैं और अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में मजबूत है। बांग्लादेश ने अपने पहले तीन मैचों में से एक में जीत दर्ज की है और टीम को अपने बल्लेबाजी क्रम में सुधार करने की जरूरत है।

Dream11 Team Ind vs BAN dream11 prediction tomorrow match

Wicketkeeper :  Rohit Sharma (captain), Liton Das
Batsmen:      Virat Kohli, Shreyas Iyer, Mohammad Nabi, Glenn Phillips
Allrounder:  Ravindra Jadeja, Shakib Al Hasan
Bowlers:    Jasprit Bumrah, Mohammed Shami, Trent Boult

Captain: रोहित शर्मा

Vice Captain: विराट कोहली

Ind vs BAN dream11 prediction tomorrow match

यह टीम भारतीय टीम के लिए एक मजबूत विकल्प है। रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही अनुभवी और कुशल बल्लेबाज हैं जो टीम को एक मजबूत शुरुआत दे सकते हैं। श्रेयस अय्यर और ग्लेन फिलिप्स भी अच्छी बल्लेबाजी के साथ-साथ फिनिशर के रूप में भी योगदान दे सकते हैं। रवींद्र जडेजा और शाकिब अल हसन दोनों ही ऑलराउंडर हैं जो बल्ले और गेंद दोनों से योगदान दे सकते हैं। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और ट्रेंट बोल्ट सभी विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं जो विकेट लेने की क्षमता रखते हैं।

Ind vs BAN dream11 prediction tomorrow match

बहुत सारे लोग आपको भ्रमित करेंगे कि आप इस प्रकार टीम लगा लीजिए जहां दिए गए निर्देश के अनुसार यह एक ऐसा टीम है जहां आप सिर्फ लाइन आउट होने के बाद एक बार सिर्फ जांच लें कि यह प्लेयर खेल रहा या नहीं तो इसमें आपकी जीत 101% संभव होता है

India vs Bangladesh dream11 prediction tomorrow match

19 अक्टूबर 2023 इंडिया वर्सेस बांग्लादेश का यह मैच हम सब के लिए इंपोर्टेंट है और इसमें हम लोग ज्यादा से ज्यादा वन करेंगे और जो पहले टीम अपना एक खिलाड़ी को चेंज कर दिया लाइन आउट होने के बाद तो वह करोड़पति बनेगा कल कल का विनर इसी टीम में से कोई एक होने वाला है जो इस टीम को लगाएगा वह विनर बन जाएगा

ICC Cricket World Cup 2023

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 थी अगर आप इस मैच में मेरे दिए गए टीम में पैसा नहीं लगते हैं तो आपके हारने से कोई नहीं रोकेगा अगर इस टीम को आप लगते हैं तो संभवत इसमें से कोई खिलाड़ी ना खेले तो आप लाइन आउट होने के बाद चेक कर सकते हैं ऐसा हो सकता है कि यह जॉब में आपको दे रहा हूं टीम बनाकर यह हंड्रेड परसेंट सही है पर किसी खिलाड़ी का हेल्थ इसी हो जाए तो लाइन आउट होने के बाद एक बार आप खाली सिर्फ और सिर्फ कंफर्म कीजिए बस।

Ind vs BAN match

इंडिया वर्सिज बांग्लादेश इस मैच में कौन-कौन करोड़पति बनना चाहता है जो भी बनना चाहता है तो ऊपर दिए गए टीम को आप लगाइए और आप सिर्फ लाइन आउट होने से पहले एक बार वेरीफाई कर लीजिए खिलाड़ी को ताकि किसी खिलाड़ी को हेल्थ इश्यू से क्रिकेट से बाहर न किया जाए तो आप उसमें बस खाली वेरीफाई कर लीजिए और आप करोड रुपए जीतने के लिए तैयार हो जाइए।

India vs Bangladesh match

इंडिया वर्सिज बांग्लादेश मैच सभी लोग गलत टीम लगाने की वजह से वह जीत नहीं पाते हैं तो हम ने आपको जो ऊपर दिए गए टीम में प्लेयर है उसे प्लेयर को आप लगाइए और करोड रुपए जीतने के मौका पे

dream11 prediction

क्या आप भी dream11 में प्रेडिक्शन सालों से कर रहे हैं पर आपका लक नहीं साथ दे रहा है तो चलिए हमारे वेबसाइट पर बहुत सारे ऐसे आपको आर्टिकल मिल जाएंगे।  जहां से आप देख कर कल का मैच जीत सकते हैं और एक बार जरूर देखिए कि आपका समय कैसे चल रहा है।  आपका दिन आना छात्र कैसा चल रहा है इस बात पर भी डिपेंड करता है तो मेरे वेबसाइट पर आपका आपका नाम का राशिफल और आपका मिल जाएगा पंचांग तो आप एक बार जरूर देखें और तभी मैच में अपना पैसा लगे।

dream11 team

Dream11 सब का एक सपना होता है कि dream11 में हम एक करोड रुपए जीत जाते हैं पर गलत टीम लगाने की वजह से वह लोग जीत नहीं पाते हैं तो आप मेरे दिए गए टीम को लगाइए और लाइन अप होने से पहले एक बार वेरीफाई कर लीजिए ताकि कोई खिलाड़ी इसमें से ऐसा ना हो कि हेल्थ के इशू से ना खेली और आप उसे खिलाड़ी को लगा दें बस खाली लाइन होने के बाद वेरीफाई करना है आपको Ind vs BAN dream11 prediction tomorrow match

 

Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /