Wednesday, May 8, 2024
HomeNewsNitish Kumar रोते हुए Lalu Yadav के पास गए थे, Tejashwi Yadav...

Nitish Kumar रोते हुए Lalu Yadav के पास गए थे, Tejashwi Yadav ने CM बनाया, JDU MLA दुखी हैं, अब तो नीतीश कुमार का खैर नहीं

Nitish Kumar रोते हुए Lalu Yadav के पास गए थे

Nitish Kumar रोते हुए Lalu Yadav के पास गए थे: बिहार का मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के ऊपर लाल यादव भड़क उठे हैं। लाल यादव नीतीश कुमार का उसे समय मदद किए थे जब नीतीश कुमार कोई यह लग रहा था कि अब मेरा कुर्सी नहीं बचेगा। तो उसे वक्त लाल यादव के पास रोते हुए पहुंचे थे। तभी लाल यादव ने सीधे मुंह बात की थी। की “भक बुड़बक तुम्हारा कुर्सी तुम्हारे पास रहेगा। राजनीतिक में हमें आए हुए 1 साल हुआ है। ” इस बात को कहकर नीतीश कुमार को अभिलाष दिया था।

और आज नीतीश कुमार लालू यादव के पीठ पर खंजर से वार किए हैं। लाल यादव ने कहा कि ऐसा दोस्ती किसी को ना दे। जो दोस्त के पीछे से वार करता हो, अपने आप को बहुत बड़ा दोस्त कहां करता था। ऐसे आदमी को राज्य की नेता स्वीकार रहे हैं लोग, अस्वीकृत करके नीतीश कुमार ने अपनी कुर्सी का आयु पूरा कर लिया है। अब अपनी राजनीतिक जीवन काल की समाप्ति की ओर बढ़ चुके हैं। अब उनकी राजनीतिक आयु समाप्त हो चुका है। ऐसे भी लोग कहते हैं कि “विपरीत बुद्धि विनाशकारी” हमारा साथ छोड़कर अपने कुर्सी के साथ छोड़ लिए हैं।

जादुई MLA अपनी दुख बताते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अब बिहार में जितना मुमकिन ही नहीं नामुमकिन हो चुका है उन्हें लगता है कि भाजपा के सरकार फिर से बिहार में बनेगा या उनकी बहुत बड़ी भूल है। लाल यादव के साथ जब तक नीतीश कुमार थे तब तक बिहार में अपने कुर्सी को कायम रख सकते थे लेकिन लालू यादव के पक्ष को छोड़ते ही अपने कुर्सी को छोड़ने की चुनौती दे दी है। एक बहुत ही पुराना कहावत है कि “अपना पैर पर कुल्हाड़ी मारना” नीतीश कुमार ने वही किया है।

तेजस्वी यादव नीतीश कुमार को कैसे जवाब देंगे

तेजस्वी यादव ने साफ शब्दों में कहा कि जिनकी उम्र कम हो जाती है उनकी बुद्धि भ्रष्ट हो जाती है। और उन्होंने बिहार वास को यह बता दिया है कि मेरी बुद्धि कम हो गई है जिसके वजह से मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है। लोगों से झूठ बोल सकते हैं लोगों से सच्चाई नहीं छुपा सकते हैं। और नीतीश कुमार जी ने खुद ऐसे अपने आप को साबित किया है। कि झूठ भी बोले हैं। और सच्चाई भी छुपाने की कोशिश किए हैं।

अब देखना यह है कि बिहार के जनता क्या उसे व्यक्ति को सरकार बनना चाहती है जिसकी आयु समाप्ति की ओर इशारा कर रही है जिसका दिमाग काम करना बंद कर दिया है वैसे मुख्यमंत्री अगर बिहार में बनेंगे तो बिहार का विकास नहीं वह अपना विकास करने में लग जाएंगे।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /