Monday, May 20, 2024
HomeNewsमनीष कश्यप ने कहा था 180 दिन में सरकार गिर जाएगी, आज...

मनीष कश्यप ने कहा था 180 दिन में सरकार गिर जाएगी, आज मनीष कश्यप के बात सच हो गया, तेजस्वी यादव ने इस पर क्या कहा मनीष कश्यप को

मनीष कश्यप ने कहा था 180 दिन में सरकार गिर जाएगी

bihar news मनीष कश्यप ने कहा था 180 दिन में सरकार गिर जाएगी: मनीष कश्यप ने कहा था कि बिहार का सरकार 180 दिन में गिर जाएगा। उन्होंने जेल से बाहर आते ही लोगों का हीरो बन चुके हैं। उन्होंने कई इंटरव्यू में बताया था। आज से 180 दिन के बाद सरकार गिर जाएगी। और आज वास्तव में वैसा ही हुआ है। कि आरजेडी की सरकार गिर गई है और नीतीश कुमार ने दे दिया बिहार में इस्तीफा,

नीतीश कुमार का कब होगा शपथ ग्रहण

नीतीश कुमार का शपथ ग्रहण 28 जनवरी 2024 शाम 5:00 बजे का शपथ ग्रहण होगा। जो बिहार में फिर से बीजेपी के सरकार बन जाएगा। आज ही सरकार गिरा है और आज ही शपथ ग्रहण का भी ऐलान किया गया है। नीतीश कुमार आरजेडी को छोड़कर फिर से बीजेपी के संगठन में जुड़ चुके हैं। अब बिहार में महागठबंधन सरकार नहीं चलेगा नीतीश कुमार अपने मुख से खुद बोले हैं।

मनीष कश्यप ने नीतीश को चाचा रहते हुए अपनी खुशी व्यक्त की है

मनीष कश्यप ने नीतीश कुमार को चाचा रहते हुए। अपनी खुशी को व्यक्त किए हैं। उन्होंने कहा है कि नीतीश चाचा आज बिहार का मुख्यमंत्री बन जाएंगे हमारे लिए इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकता है। आरजेडी के सरकार गिर गया मैं इससे ज्यादा और खुश क्योंकि मेरा भविष्यवाणी भी सत्य हो गया। मैंने कहा था कि 180 दिन के अंदर बिहार सरकार गिर जाएगा। और आज भगवान श्री राम की कृपा से आरजेडी की सरकार गिर चुकी है। और फिर से बिहार में बीजेपी सरकार बनने जा रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने मनीष कश्यप को क्या कहा

तेजस्वी यादव ने मनीष कश्यप को गुस्से में आकर कहां है। की जो लोग भी साजिश कर रहे हैं हमारे खिलाफ उनका इसका हर जाना चुकाना पड़ेगा। बस कुछ समय का बात है। क्योंकि मनीष कश्यप मेरा नाम लेकर खुद कहें हैं न्यूज़ चैनल पर कि तेजस्वी यादव लालू यादव का जस्ट पुत्र मुख्यमंत्री नहीं बन सकता है। क्योंकि राजा का बेटा राजा बिहार में अब दोबारा नहीं बनेगा यह मनीष कश्यप ने कहा है। सन ऑफ बिहार महेश कश्यप से पूछा गया कि क्या आप मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। उन्होंने इस बात पर चुप्पी रखी है।

लेकिन इतना जरूर कहां है कि बिहार में अब तरक्की होगी। शिक्षा व्यवस्था बढ़ेगा। स्वास्थ्य केंद्र खुलेंगे। लोगों को रोजगार भी दिया जाएगा। और बिहार में फिल्म सिटी भी निर्माण कराया जाएगा। इसके अलावा कई पर्यटक स्थल भी बनाए जाएंगे जहां पर्यटक बिहार में घूमने आएंगे जिससे बिहार के आर्थिक स्थिति में सुधार होगी।

मनीष कश्यप अपने फिर से एक भविष्यवाणी कर दी

मनीष कश्यप अपने भविष्यवाणी फिर से एक दोबारा कर दी है। उन्होंने कहा है कि एक महीने के अंदर यानी लास्ट फरवरी मार्च के पहले सप्ताह में बिहार में नदी से नदी जोड़ो योजना लाना ही पड़ेगा सरकार को अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर से बिहार सरकार गिर जाएगा। मनीष कश्यप का भविष्यवाणी सिर्फ एक महीने के लिए है कि बिहार में नदी से नदी जोड़ो योजना आएगा। अगर यह भी मनीष कश्यप का भविष्यवाणी सही हो गया। तो लोग मनीष कश्यप को सर आंखों पर बैठ कर रखेंगे।

क्योंकि मनीष कश्यप का पहला भविष्यवाणी सत्य हो गया की 180 दिन में बिहार सरकार गिर जाएगी। वास्तव में बिहार सरकार 180 दिन में आरजेडी से हटकर बीजेपी को हो चुका है।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /