Saturday, April 27, 2024
Homeलाइफस्टाइलHow to increase breast size in 7 days at home

How to increase breast size in 7 days at home

How to increase breast size in 7 days at home

How to increase breast size in 7 days at home: ब्रेस्ट साइज इंक्रीज करना एक मुश्किल काम है। लेकिन आप एक महिला होने के वजह से अपने स्थान को लेकर चिंतित रहते हैं। लेकिन हम आज आपको बताएंगे ऐसे उपाय जो आप घर पर ही रहकर अपने स्थान को बड़ा कर सकते हैं और अपने मुताबिक उसका आकार दे सकते हैं। हर महिला चाहती है। कि हमारा संदर्भ अट्रैक्टिव हो, लोग हमें देखें। हमारी और उनकी नजर आए। और महिला का ब्रेस्ट पुरुष को आकर्षित करता है ऐसा साइंटिफिक प्रूफ भी है। की कोई महिला की और पुरुष आकर्षित हो रहा है तो उसका ब्रेस्ट को ही देखकर आकर्षित होता है।

how to increase breast size naturally

घर पर ही रहकर आप अपने स्तन को बड़ा कर सकते हैं प्राकृतिक रूप से ऐसा नहीं है कि आपका स्तन बड़ा हो जाए और कुछ दिन बाद फिर से छोटा हो जाए। ऐसा तभी होता है जब आप कोई दवा लेते हैं । या अजैविक पदार्थ का उपयोग करके अपने स्थान को बढ़ाया है तो यह संभव हो जाता है कि आपका स्तन जब तक आप दवा खाएंगे तब तक बड़ा रहेगा उसके बाद स्तन छोटा हो जाता है।

लेकिन हम आपको आज एक ऐसे उपाय के बारे में बात करने वाले हैं जहां से आप अपने ब्रेस्ट को एक हफ्ते में बड़ा कर सकते हैं। इसके लिए आपको बताए गए निर्देशानुसार ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आप अपने स्तन को कैसे बड़ा कर सकते हैं।

how to increase breast size naturally at home

लड़कियों में आए दिन यह समस्या बढ़ती जा रही है। लड़कियां अपनी-अपने स्तन को लेकर खुश नहीं है। किसी का आकार अच्छा नहीं है तो किसी का स्तन ही छोटा होता है और इतना छोटा होता है कि वह अपने ग्रुप में ही रहना पसंद नहीं करती हैं। इसके लिए हम आपको रामबन देने वाला हूं जो आप एक हफ्ते में अपने स्तन को बढ़ोतरी को देख पाएंगे इस उपाय को करके,

अपने छाती को बढ़ाने के लिए कौन-कौन से उपाय करें

छाती को बढ़ाने के लिए आप इस उपाय को एक बार आप उपयोग कर लीजिए। जिंदगी में आपको किसी भी बड़े स्तन वाले महिलाओं से शर्म नहीं आएगी। क्योंकि आपका भी आकर सिडोल और बड़ा हो जाएगा। आप सब जानते हैं। हमारा शरीर फैट से बना हुआ होता है। और फैट शरीर में लाने के लिए हमें वास युक्त भोजन का सेवन करना होता है। और खास करके स्तन को बढ़ाने के लिए कौन सी भोजन का उपयोग करने से आपका एक सप्ताह में स्तन का प्रॉब्लम दूर हो जाएगा।

how to increase breast size naturally with food

  • पपीता खाने से महिलाओं के शरीर में जो विटामिन मिलता है। उसका 60% स्तन और पीरियड के लिए उपयोगी है।
  • दूध से निकल गया कच्चा छेना महिलाओं के स्तन पर काफी ज्यादा प्रभाव डालती है। अगर आप एक हफ्ते तक कच्चा छेना का उपयोग करें तो आपकी स्तन में वृद्धि देखने लगी।
  • घी खाने से महिलाओं का स्तन का आकार गोल और कड़ा और टाइट का अभ्यास करता है। और 15 दिन घी का सेवन करने से स्तन का आकार गोल हो जाता है और कड़ापन आ जाता है।
  • दूध दूध पीने से महिलाओं का स्तन उभरा हुआ रहता है। और आकार में बड़ा दिखने लगता है। 45 दिन दूध का सेवन करने से महिलाओं का स्थान उभरा हुआ और बड़ा देखने लगता है।

how to increase breast size naturally by exercise

एक्सरसाइज भी करने से महिलाओं का स्थान टाइट और उभरा हुआ रहता है जिसके वजह से आकर बड़ा दिखने लगता है। और 90 डेज करने से एक्सरसाइज ब्रेस्ट की आकर भी बड़ा होने लगता है। क्योंकि एक्सरसाइज करने के दौरान जो भी आप प्रोटीन खा रहे होते हैं उसका 30% प्रभाव महिलाओं की छाती पर दिखने लगता है। आप कभी न कभी किसी पुरुष को देखे होंगे जो जिम करता हो, उसे पुरुष का छाती उभरा हुआ और टाइट दिखता है। इस प्रकार से महिलाओं का भी स्तन एक्सरसाइज करने से टाइट और उबरा हुआ दिखने लगता है। और आकर भी बड़े होने लगते हैं। क्योंकि महिलाओं का स्तन में काफी ज्यादा फैट पाया जाता है।

how to increase breast size naturally by yoga

योग भी एक कारगर माना जाता है महिलाओं के ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए, इन चार योग एक हफ्ते के अंदर ही आपका रिजल्ट देखने लगता है। आप महसूस कर पाएंगे कि अब जिस काम के लिए योगा कर रहे हैं वह आपका काम आपके सामने रिजल्ट लेकर आ जाए। और आपका खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

  • गोमुखासन (Gomukhasana)
  • भुजंगासन (Bhujangasana)
  • उष्ट्रासन (Ustrasana )
  • धनुरासन (Dhanurasana)

how to increase breast size naturally at home food

नेचुरल तरीके से बढ़ाने के लिए आप घर में बने सोयाबीन का सब्जी का सेवन कर सकते हैं। साबूदाना खाने से ज्यादा फायदा होता है। जिन लोगों का एकदम ही पता नहीं चलता है। तो वे लोग साबूदाना और सोयाबीन का सब्जी खाना स्टार्ट करें। उनको एक महीना के अंदर रिजल्ट देखने लगेंगे।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /