Saturday, April 27, 2024
Homeमनोरंजनfighter box office collection worldwide: 12th fail को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ...

fighter box office collection worldwide: 12th fail को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ एक दिन में रिकॉर्ड तोड़ दिया fighter ने, फाइटर के देखने के लिए 26 जनवरी के हुआ हाउसफुल

fighter box office collection worldwide total

fighter box office collection worldwide total: Hrithik Roshan और दीपिका पादुकोण का फाइटर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करके रिकॉर्ड खड़ा कर दिया है। बॉलीवुड का एक्टर ऋतिक रोशन और फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मूवी 25 जनवरी 2024 को रिलीज किया गया है। फाइटर मूवी को देखने के लिए बॉलीवुड के थिएटर कम पड़ रहे हैं। 26 जनवरी 2024 से, 1 दिन पहले रिलीज किया गया है फाइटर मूवी को, सिद्धार्थ आनंद ने चलदी ऐसी चाल की, फाइटर मूवी को देखने के लिए थिएटर के बाहर लोगों का हुआ भीड़ जमा।

fighter box office collection worldwide till now

फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड लगभग 37 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है। केवल मात्र एक दिन में, फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एडवांस बुकिंग 3.7 करोड़ का पहला दिन हुआ था।

fighter movie collection worldwide

फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड 37 करोड़ से अधिक का कलेक्शन हुआ है। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कार्रवाई करके बॉलीवुड में, 12th फेल जैसे मूवी को पीछे छोड़ते हुए आगे निकल चुके हैं।

fighter box office collection worldwide sacnilk

sacnilk रिपोर्ट के मुताबिक fighter box office collection worldwide 37.7 करोड़ से अधिक का हुआ है। यह डाटा शाम 5:00 बजे से पहले का है। समय के साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बदल जाएगा। यह डाटा सुनिश्चित नहीं रहेगा। कुछ ही घंटा या कुछ मिनट के लिए यह डाटा आमतौर पर सही है।

fighter budget

फाइटर का टोटल बजट 250 करोड़ से अधिक है। फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में एक दिन में 37 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। यह अपने बजट से वीकेंड के समाप्ति से पहले अधिक कलेक्शन करने का अनुमान लगाया जा रहे हैं। फाइटर मूवी को अधिक कमाई करने का अनुमान इसलिए लगाया जा रहा है कि, 26 जनवरी से पहले एक दिन रिलीज करके इन्होंने सुनहरे, मौका का फायदा उठाया है। और दूसरा वीकेंड का लास्ट भी है जिसके वजह से लोग भारी मात्रा में थिएटर घरों तक देखने पहुंचेंगे। अगर फिल्म की कहानी अच्छी हुई तो,

fighter movie box office collection india

फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इंडिया में 32.32 करोड़ का कलेक्शन किया है। यह कलेक्शन भारत के तमाम शेरों के थिएटर घर का कलेक्शन है। जैसे आप सबको पता होगा कि फाइटर एक हिंदी लैंग्वेज मूवी है। जिसके वजह से साउथ इंडिया में देखने वाले लोग, हिंदी ऑडियंस के मुकाबले कम है। फिर भी कुछ ऐसे साउथ के बड़े थिएटर में फाइटर मूवी को लगाया गया है ताकि 26 जनवरी को वहां के हिंदी ऑडियंस इस मूवी को देख सकें बड़े पर्दे पर।

fighter collection worldwide

फाइटर कलेक्शन वर्ल्डवाइड 37 करोड़ से अधिक का कलेक्शन सिर्फ एक दिन में करके अपने बजट को पहले सप्ताह में क्रॉस करने का ठान लिया है। फाइटर मूवी को दो सुनहरे ऑफर मिल रहे हैं। पहले 26 जनवरी के अवसर पर इस मूवी को थिएटर में खूब देखा जाएगा। fighter budget उम्मीद किया जा रहा है कि रविवार तक क्रॉस कर लेगा।

Fighter box office collection day 1 total collection worldwide

fighter box office collection worldwide कलेक्शन 37 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करके बॉलीवुड में रिकॉर्ड खड़ा किया है। जवान और पठान जैसे मूवी को टक्कर इस बार 2024 के शुरुआत में ही मिल चुका है।

fighter day 1 collection prediction worldwide

फाइटर का पहला दिन का कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है कि वर्ल्ड वाइड 41 करोड़ से अधिक का हो सकता है।क्योंकि एडवांस बुकिंग बहुत ही ज्यादा तेजी से बढ़ता जा रहा है। फाइटर मूवी क्यों सुनहरा मौके पर चौका मारा है 26 जनवरी को इंडस्ट्री एवं गवर्नमेंट सेक्टर बंद रहेंगे इसके वजह से फाइटर मूवी को फायदा होगा। अधिक कमाई करने का अनुमान लगाया जा रहा है। fighter box office collection worldwide total

Fighter budget in rupees

फाइटर मूवी का बजट 250 करोड़ है। जबकि इसके अलावा भी फाइटर मूवी पर खर्च किया गया है सोशल मीडिया प्रचार के लिए, इसलिए टोटल बजट फाइटर मूवी का 250 करोड़ से अधिक है।

fighter budget and collection

फाइटर मूवी का बजट 250 करोड़ से अधिक बताई जा रहा है। जबकि पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फाइटर मूवी ने 37 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करके रिकॉर्ड खड़ा किया है। रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण का यह बड़ी बजट का मूवी बॉलीवुड में रिकॉर्ड खड़ा करेगा। ऐसा माना जा रहा है।

fighter trailer

फाइटर मूवी का ट्रेलर 15 जनवरी 2024 को रिलीज किया गया था। और 10 दिन के बाद मूवी को रिलीज किया गया है। लोगों में इस मूवी को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा क्रेज देखा जा रहा है। वैसे भी यह मूवी देश भक्ति है जिसके वजह से 26 जनवरी पर लोग इसी मूवी को देखना पसंद कर रहे हैं। लोगों का रिव्यू भी पॉजिटिव है इस मूवी को लेकर जो लोग थिएटर से देख कर बाहर आ चुके हैं उनके भी इस मूवी का रिव्यू पॉजिटिव बताया जा रहा है। एक्शन कॉमेडी से भरपूर फाइटिंग सीन को रिप्रेजेंट करते हुए रितिक रोशन का यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है।

fighter movie

फाइटर मूवी रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के मुख्य किरदार है। लीड रोल में रितिक रोशन नजर आए हैं। और उनके साथ सहयोगी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है। फाइटर मूवी में अनिल कपूर भी अपनी जबरदस्त एक्शन सीन से लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं एक बार फिर से।

fighter hindi movie

फाइटर मूवी को हिंदी लैंग्वेज में बनाया गया है। लेकिन भारत के तमाम शहरों और राज्य में भी इस मूवी को लगाया जा रहा है। जो भी हिंदी समझने और बोलने वाले लोग हैं इस मूवी को थिएटर में देख सकते हैं अपने नजदीकी सिनेमा घरों में, इस मूवी को एडवांस बुकिंग करने के लिए bookmyshow का उपयोग कर सकते हैं।

fighter trailer release date

फाइटर मूवी का ट्रेलर रिलीज 15 जनवरी 2024 को किया गया था। दोपहर 12:00 बजे।

fighter villain

फाइटर मूवी में विलेन का रोल  Rishabh Sawhney कर रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। स्टार कास्ट रितिक रोशन, सपोर्टिंग एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। और इस मूवी में में भूमिका अनिल कपूर का भी है।जिन्होंने इस फिल्म को दिलचस्प बनाने में बहुत ही सहयोग निभाएं।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /