Saturday, April 27, 2024
Homeमनोरंजनfighter box office collection day 1 sacnilk : पहले हि दिन में...

fighter box office collection day 1 sacnilk : पहले हि दिन में पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया फाइटर मूवी, बॉक्स ऑफिस पर किया कमाई इतना

fighter box office collection day 1 sacnilk

fighter box office collection day 1 sacnilk: रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण का फाइटर मूवी का डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इस बात का खुलासा किया कि बॉक्स ऑफिस पर फाइटर मूवी का कलेक्शन पहले ही दिन 22 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करके बॉलीवुड में 2024 का ओपनिंग रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण का करियर में फिर से बूम ला देगा।

fighter box office collection day 1 worldwide collection

फाइटर मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन वर्ल्डवाइड लगभग 27 करोड़ से अधिक का कलेक्शन हुआ है। जबकि पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 22 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था।

fighter box office collection day 1

fighter box office collection day 1

25/01/24Box office Collection (approximately) INR Show
Day 122 Crore4 Show
Day 2Loading………..……
Total Day 1Total = 22 CroreTotal = 4 Show

fighter advance booking sacnilk day 2

फाइटर एडवांस बुकिंग 2.3 करोड़ का दूसरे दिन के लिए हुआ है।

fighter trailer release date

फाइटर मूवी का ट्रेलर 15 जनवरी 2024 को रिलीज किया गया था। 12:00 बजे दोपहर में रिलीज किया गया था। और मात्र 10 दिन के अंतराल में है मूवी को रिलीज कर दिया गया है। जिसकी वजह से बॉलीवुड में काफी ज्यादा तेजी से फाइटर मूवी का एडवांस बुकिंग होने लगा था। जिसकी वजह से फाइटर मूवी आज बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करके रिकॉर्ड खड़ा कर दिया। fighter trailer

fighter review

सिद्धार्थ आनंद का बना हुआ हर एक फिल्म आज उतना ज्यादा इंपैक्ट लोगों पर नहीं डाल पाया जितना की फाइटर डाल रहा है। जिस तरह से पठान सभी लोगों के दिल पर राज किया, उससे अधिक फाइटर मूवी लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है। इस मूवी को सिद्धार्थ आनंद ने इस प्रकार के बनाए हैं जैसे मानव बॉलीवुड का किंग हो, और हॉलीवुड से मैच करता हुआ सोनोग्राफी, गदर की याद दिलाते हुए। पुलवामा हमले पर फिल्म को बनाया गया है। इस फिल्म में पुलवामा हमले को दिखाते हुए इसे इतना ज्यादा बेहतरीन देशभक्ति मूवी बना दिया गया है कि आने वाले कई दशक तक देशभक्ति के नाम पर इसी मूवी को देखना लोग पसंद करेंगे।

सिद्धार्थ आनंद ने जिस प्रकार से फाइटर मूवी को डायरेक्ट किया है। इमोशन के साथ सोल्जर में कंबाइंडिंग नेतृत्व करने की जो भूमिका अनिल कपूर निभाया है। वह यादगार है। दीपिका पादुकोण भी अपने भूमिका को इस प्रकार निर्वहन किए हैं। जैसे मानव की भारत को एक नई सीख देते हुए। सरकार को चेतावनी देते हुए। कि भारत की लड़कियों को या औरतों को किसी भी मर्द से कम ना समझा जाए भारत की महिलाओं को भी उतना ही दर्जा दिया जाए जितना की मर्द को दिया जाता है। और उन्होंने इस फिल्म में साबित करके दिखाया है कि एक लड़की भी सब कुछ कर सकती है जब ठान ली तो,

इसलिए दीपिका पादुकोण भी इस मूवी में यादगार बन जाएंगे। क्योंकि दीपिका पादुकोण का अभी तक जितने भी मूवी बने हैं देशभक्त के ऊपर इतना पावरफुल मूवी नहीं था। उन्होंने हिस्टोरिकल में भी ज्यादा किया था।  जबकि एक्शन और सोल्जर से रिलेटेड मूवी उनका बहुत ही कम था और यह मूवी उनके नाम के साथ जुड़ जाएगा। और इस मूवी के साथ दीपिका पादुकोण को भी याद रखा जाएगा। भारत की महिलाओं होने के नजरिया से, रितिक रोशन को आप देखकर कई एक बार आपकी आंख से आंसू ही आएंगे। क्योंकि इस प्रकार से इस फिल्म का शूटिंग किया गया है।

की आपको इमोशनल भी करेगा जोश भी आपके अंदर भर देगा और आपको एक्साइड भी होगा नेक्स्ट क्लिप को देखने के लिए, इस मूवी में कुछ खराब है तो मानो विलन क्योंकि विलन ही इंपैक्ट नहीं डाल पाया है इस मूवी के ऊपर जितना वार और पठान मूवी में विलन का इंपैक्ट पड़ा था सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बने हुए फिल्म का इसमें एक चीज और नेगेटिव है इस मूवी में कोई भी ऐसा सॉन्ग नहीं है जो लोगों को याद रह जाए जैसे गदर में ऐसे ऐसे सॉन्ग थे जो देशभक्त के नाम पर लोग आज भी गुनगुनाते हैं इस मूवी के गाने को, फाइटर में यह भी एक नेगेटिव पॉइंट इस मूवी के fighter song अच्छे नहीं है।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /