Thursday, May 9, 2024
Homeऑटोमोबाइल2024 Mitsubishi ASX : भारत में आ सकता है यह कार एक...

2024 Mitsubishi ASX : भारत में आ सकता है यह कार एक कम बजट वाला कार है इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं पड़ते हैं

2024 Mitsubishi ASX: भारत में इसकी कीमत, माइलेज और विशेषताएं

2024 Mitsubishi ASX एक ऐसी कार है। जो 2009 में ही यह लॉन्च किया गया था। और फिर से अब इसी कार्य को कस्टमाइज करके नए मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। यह कार का डिजाइन चेंज कार दिया गया है ताकि कार में काफी ज्यादा बदलाव आ जाए। क्योंकि यह पुराने मॉडल है। और इस मॉडल के आधारित पर यह नया मॉडल को तैयार किया गया। 2009 के बाद से यह कार का कोई भी मॉडल नहीं आया है।

अभी तक और आखिर में अब 2024 में लांच होने जा रहा है। इस कार की खासियत यह है कि अधिक माइलेज किफायती कीमत मेंटेनेंस खर्च कम है। इसीलिए इसका को फिर से इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है।जबकि यह कार अभी तक इंडिया में लॉन्च नहीं किया गया है इसका पुराना वाला मॉडल भी।

Mitsubishi ASX भारत में यह लोकप्रिय कार लॉटरी की तरह है। यह अपनी किफायती कीमत, अच्छी माइलेज और आरामदायक सवारी के लिए जाना जाता है 2024 में कुछ नई अपडेट किए जाएंगे। लेकिन मूल रूप से यह कार वही काररहेगा जो 2009 में लॉन्च किया गया था।

Mitsubishi ASX डिजाइन

2024 Mitsubishi ASX asx का डिजाइन अभी तक अपडेट है। इसमें एक बोल्ट ग्रीक के असलिक हैंड लैंप और एक फिलगेट है । यह 17 इंच अलॉय व्हील्स के साथ आता है जो कि यह एक इस कार का आकर्षक लुक बना देता है।

Mitsubishi ASX इंटीरियर

2024 Mitsubishi ASX का आरामदायक बनाया गया है जिसमें डेमोक्रेटिक इंजीनियरिंग, अच्छी बैठने की व्यवस्था की गई है एक अच्छी तरह से डिजाइन किया गया चित्र दिया गया है। जिसमें 7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। जहां आपको क्लाइमेट इनफॉरमेशन, ऑडियो सिस्टम, इसके अलावा अन्य कंट्रोल सिस्टम शामिल है।

Mitsubishi ASX इंजन और ड्राइविंग

2024 Mitsubishi ASX में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 112 बीएचपी और 141Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह जीसीवीटी गियर बॉक्स के साथ आता है इसका इंजन शक्तिशाली टॉर्क पर्याप्त है। लेकिन यह त्वरण के मामले में कुछ प्रतिस्पर्धीयो से पीछे हैं।

Mitsubishi ASX माइलेज 

2024 Mitsubishi ASX का माइलेज 15.4Kmpl है । यह एक अच्छी माइलेज वाली कार है। इसके लिए है या अनुमान लगाया जा रहे हैं कि इंडिया में यह कार का डिमांड ज्यादा रहेगा।

Mitsubishi ASX निष्कर्ष

कुल मिलाकर 2024 2024 Mitsubishi ASX ASX एक अच्छी कंपोजीशन मशीन है यह किफायती आरामदायक और गरीब को खरीदने वाली कार है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो की किफायती और विश्वसनीय कार की तलाश कार रहे थे

Mitsubishi ASX कार का लाभ । 

  • किफायती कीमत
  • अच्छी माइलेज वाली कर
  • आरामदायक सवारी
  • अच्छी सुविधा
  • डिस्प्ले, मौसम की जानकारी, ऑडियो सिस्टम और अन्य सिस्टम अपडेटेड

Mitsubishi ASX कुल मिलाकर निष्कर्ष

2024 2024 Mitsubishi ASX ASX एक अच्छी कार है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो लोग कम कीमत में अच्छे कर की तलाश कर रहे थे। जिनके पास पैसे कम है। अधिक माइलेज वाला कर का इंतजार कर रहे थे। तो उन्हें लांच होने तक वेट करना चाहिए इस कर के लिए, हालांकि इस कर का डिजाइन 2009 से ही इंस्पायर है। फिर भी इस कर में बहुत सारे अपडेट किए गए हैं।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here

 

 

 

Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /