Thursday, May 9, 2024
HomeNewsup ka news samachar

up ka news samachar

up ka news samachar

up ka news samachar : यूपी में योगी सरकार के कामकाज को लेकर जनता का मिला-जुला मत एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में योगी सरकार के कामकाज को लेकर जनता का मिला-जुला मत है। कुछ लोग सरकार के कामकाज से संतुष्ट हैं, जबकि कुछ लोग असंतुष्ट हैं। यह एक राज्य का समस्या नहीं है हर राज्य में सभी मुख्यमंत्री के साथ ऐसा ही होता है।

2. यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर जनता में भय

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर जनता में भय है। लोगों का कहना है कि अपराधों में कमी नहीं आई है।

3. यूपी में भ्रष्टाचार को लेकर जनता में नाराजगी

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में भ्रष्टाचार को लेकर जनता में नाराजगी है। लोगों का कहना है कि भ्रष्टाचार में कमी नहीं आई है।

4. यूपी में शिक्षा व्यवस्था को लेकर जनता में असंतोष

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में शिक्षा व्यवस्था को लेकर जनता में असंतोष है। लोगों का कहना है कि शिक्षा व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ है।

5. यूपी में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जनता में नाराजगी

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जनता में नाराजगी है। लोगों का कहना है कि स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ है।

6. यूपी में किसानों की स्थिति को लेकर जनता में चिंता up ka news samachar

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में किसानों की स्थिति को लेकर जनता में चिंता है। लोगों का कहना है कि किसानों की स्थिति में सुधार नहीं हुआ है।

7. यूपी में युवाओं की बेरोजगारी को लेकर जनता में चिंता

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में युवाओं की बेरोजगारी को लेकर जनता में चिंता है। लोगों का कहना है कि युवाओं के लिए रोजगार के अवसर नहीं हैं।

8. यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जनता में भय

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जनता में भय है। लोगों का कहना है कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों में कमी नहीं आई है।

9. यूपी में गरीबी को लेकर जनता में चिंता

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में गरीबी को लेकर जनता में चिंता है। लोगों का कहना है कि गरीबी में कमी नहीं आई है।

10. यूपी में विकास को लेकर जनता में उम्मीद

एक सर्वेक्षण के अनुसार, यूपी में विकास को लेकर जनता में उम्मीद है। लोगों का कहना है कि सरकार विकास के लिए काम कर रही है। up ka news samachar

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Previous article
Next article
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /