Monday, May 20, 2024
Homeटेक्नॉलजीSAMSUNG Galaxy F04: हुआ सस्ता मात्र ₹5300 मे 4GB/64GB के साथ सबसे...

SAMSUNG Galaxy F04: हुआ सस्ता मात्र ₹5300 मे 4GB/64GB के साथ सबसे बेस्ट फीचर के साथ जल्दी खरीदे offer लिमिट समय के लिए

SAMSUNG Galaxy F04

SAMSUNG Galaxy F04 सैमसंग गैलेक्सी f04 फ्लिपकार्ट पर इतना ज्यादा सस्ता मिल रहा है कि हर कोई खरीद सकता है। इस फोन का दाम छोटा स्मार्टफोन के दाम के बराबर है। जो लोग इंतजार कर रहे थे किफायती स्मार्टफोन का उनके लिए यह सुनहरा ऑफर है।

SAMSUNG Galaxy F04 स्पेसिफिकेशन

  • 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है
  • प्राइमरी कैमरा 13MP+2MP
  • बैक कैमरा 8 मेगापिक्सल
  • पावरफुल बैटरी 5000 mAh का बैटरी
  • प्रोसेसर Mediatek Helio P35

SAMSUNG Galaxy F04 क्यों खरीदना चाहिए

SAMSUNG Galaxy F04 काफी ज्यादा कम कीमत में आता है। जो लोग की पार्टी स्मार्टफोन का तलाश कर रहे थे उनके लिए यह सही ऑफर है। बेस्ट फीचर के साथ सैमसंग ने यह स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल कर रहा है। अभी तक इस स्मार्टफोन को 76000 से ज्यादा लोगों ने रेटिंग दे चुके हैं।

सैमसंग गैलेक्सी f04 में काफी ज्यादा स्पेशल फीचर बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल का मिलता है, जिसके वजह से यह स्मार्टफोन और बेस्ट हो जाता है उन लोगों के लिए जो एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में थे। साथ में पावरफुल बैटरी, एंड्रॉयड 12 इनबॉक्स आता है।

SAMSUNG Galaxy F04 ऑफर का लाभ कैसे उठाएं?

सैमसंग गैलेक्सी f04 को आप खरीदना चाहते हैं तो, इसे 5300 में खरीद सकते हैं। इसके लिए फ्लिपकार्ट का आपके पास क्रेडिट कार्ड होना चाहिए। तो आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा। और इस फोन को और चिप प्राइस में खरीदना चाहते हैं तो आप किसी पुराने फोन से एक्सचेंज कर लीजिए आपको 5% का और डिस्काउंट मिल जाएगा।

SAMSUNG Galaxy F04 स्मार्टफोन के निष्कर्ष

सैमसंग गैलेक्सी f04 स्मार्टफोन को आप बाइक करना चाहते हैं तो इसके लिए आप जरूर फ्लिपकार्ट का एक्सेस क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें । जो लोग की फायदे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे थे उनके लिए यह सुनहरा ऑफर फ्लिपकार्ट की तरफ से मिलता है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है अगर आप समय को उपयोग करना चाहते हैं तो आप जल्दी इस आर्डर करें। Extra ₹5000 off, सैमसंग गैलेक्सी f04 प्राइज ₹6,499 ₹11,499  43% off है।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

1 COMMENT

Comments are closed.

/ Most Popular /