Saturday, April 27, 2024
Homeटेक्नॉलजीसिर्फ ₹23000 मे, 50MP+50MP का डबल कैमरा, 256 जीबी स्टोरेज वाला nothing...

सिर्फ ₹23000 मे, 50MP+50MP का डबल कैमरा, 256 जीबी स्टोरेज वाला nothing phone 2a का तगड़ा 5G फोन खरीदें कम कीमत में

Nothing Phone 2a

अगर आप सभी भारतवासियों को nothing phone का तलाश था। जो बजट में होना चाहिए। 5G मॉडल भी होना चाहिए। और आप सभी इंतजार कर रहे थे नथिंग स्मार्टफोन को खरीदने का तो अब वह समय आ चुका है की मार्केट में लॉन्च हो चुका है नथिंग का नया मॉडल nothing phone 2a और किफायती स्मार्टफोन के रेंज में आता है।

नथिंग स्मार्टफोन 5 मार्च 2024 को सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लॉन्च कर दिया जाएगा। जो लोग नथिंग का स्मार्टफोन चलाना चाहते थे। और महंगे होने के वजह से नथिंग का प्रीवियस मॉडल का उपयोग नहीं कर पाए हैं। तो अब नए मॉडल का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि इसका प्राइस बहुत ही काम है जो इंडियन को खरीदने के लिए खास कर कर इसका प्राइस पहले के मॉडल से कम रखा गया।

क्योंकि यह फोन खास करके भारत में सेल करने का मार्केटिंग किया जा रहा है। और भारत के सभी लोग खरीद सके इसके लिए इस स्मार्टफोन का बजट भी बहुत ही कम है। ताकि हर कोई इस स्मार्टफोन को खरीद सके और ज्यादा से ज्यादा नथिंग स्मार्टफोन का उपयोग कर सके।

यह फोन बहुत ही तगड़े फीचर के साथ आता है डबल कैमरा दिया गया है जो की 5050 मेगापिक्सल का है। और फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है।

Nothing phone 2a स्पेसिफिकेशन्स

  • प्रोसेसर: मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट
  • रैम: 6GB या 8GB
  • स्टोरेज: 256GB तक (अभी तक सटीक कॉन्फ़िगरेशन की पुष्टि नहीं हुई है)
  • डिस्प्ले: 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले
  • कैमरा: दो 50-मेगापिक्सल सेंसर (वाइड और अल्ट्रा-वाइड) के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप और 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा
  • बैटरी: 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी
  • सॉफ्टवेयर: एंड्रॉइड 14 पर आधारित Nothing OS 2.5

भारत में Nothing Phone 2a की कीमत लगभग 23,000 रुपये (लगभग $249 USD) होने की उम्मीद है। यह इस मार्च 2024 की शुरुआत में लॉन्च किए गए Nothing Phone (2) का अधिक किफायती version हो सकता है

Nothing Phone 2a Smartphone Display Quality

आप सबको यह जानना जरूरी है कि इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले 6.7 इंच का दिया गया है। नथिंग फोन 2A अब पहले से काफी जबरदस्त डिस्प्ले आप सबके लिए मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

Nothing Phone 2a मिलने वाला डिस्प्ले फुल एचडी सुपर अमोलेड डिस्पले दिया गया है। जो आप सबको वीडियो देखने और गेम खेलने के दौरान एक स्पेशल फील कराएगा। और यह डिस्प्ले नई टेक्नोलॉजी के आधार पर बेस्ट है। लेटेस्ट वर्जन सुपर एमोलेड डिस्प्ले का दिया गया है। यह मोबाइल 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

इसका सपोर्ट इतना बेहतरीन है कि आप किसी भी एप्लीकेशन को ओपन करेंगे। 3 मिली सेकंड में ऐप को क्लोज और ओपन कर सकते हैं। या स्मार्टफोन मल्टी टास्किंग को नजर में रखते हुए, इसका हायर रिफ्रेश रेट पर डिजाइन किया गया है। इसके बारे में अभी बहुत सारे ऐसे बातें हैं जो आपको जानकर अचानक शौक से लगेगा। नीचे दिए गए हर एक टॉपिक को आप ध्यानपूर्वक पढ़ें इस फोन के बारे में अधिक जानकारी आप का सकते हैं।

Nothing Phone 2a Smartphone Camera Quality

नथिंग स्मार्टफोन मार्केट में ऑनलाइन अवेलेबल हो चुका है। और इसका कैमरा इतना धांसू है। 0.3 माइक्रोन को भी इसके कैमरे से देखना संभव है। यह कैमरा एक अलग सी टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बनाया गया है। इस फोन के कैमरा में नाइट मॉड इतना जबरदस्त फॉक्स करता है। कि मानो आप किसी सूरज की प्रकाश के समक्ष फोटो लिया गया है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले लाइट नाइट में इतना ज्यादा ब्राइट करती है।

सेल्फी लेना इतना आसान है। और नेचुरल तरीके से नाइट में भी कि इस स्मार्टफोन को अलग बनाती है इसका सेल्फी कैमरा बैक कैमरा। इसके बैक कैमरा दो दिए गए हैं। और दोनों 50-50 मेगापिक्सल का है। फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है।

इसका जूमिंग पावर 20 एक तक दिया गया है बैक कैमरा से फुल एचडी हाई क्वालिटी का इस स्मार्टफोन के मदद से तस्वीर खींच सकते हैं।

Nothing Phone 2a Smartphone Battery Quality

Nothing Phone 2a इस स्मार्टफोन में लिथियम का बैटरी उपयोग किया गया है। 5000 का पावरफुल बैटरी दिया गया है। फास्ट चार्जिंग भी इसके साथ सपोर्ट करता है। 80 वाट का चार्जर Nothing Phone 2a में सपोर्ट करता है। जो केवल 22 मिनट में फुल चार्ज करने की कैपेसिटी रखता है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के साथ आपको चार्ज और केवल दोनों में से कोई भी इक्विपमेंट नहीं साथ में दिया जाता है। आपको यह अलग से खरीदना पड़ेगा। सैमसंग और एप्पल की तरह अब मार्केट में तीसरा ब्रांड भी शामिल हो चुका है जो चार्ज और केवल साथ में नहीं दे रहे हैं।

Nothing Phone 2a Smartphone Storage Capacity

रैम और इंटरनल स्टोरेज आप सबको इस स्मार्टफोन का स्टोरेज खुश कर देने वाला क्योंकि इस स्मार्टफोन में रैम 8GB और इंटरनल स्टोरेज 256GB साथ में दिया गया है। 1TB तक सपोर्ट करता है इसका स्टोरेज लेकिन दो सिम के वजह से आप किसी एक सिम के जगह पर आपको मेमोरी कार्ड डालना होगा और एक सिम डालना होगा दो सिम और एक मेमोरी कार्ड अलग से इसमें नहीं लगा सकते हैं।

Nothing Phone 2a Smartphone Processor Powerful

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 720 प्रो चिपसेट के साथ आता है। पहली बार नथिंग फोन ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी का उपयोग किया है। इससे पहले इनका दोनों वेरिएंट फोन स्नैपड्रेगन को उपयोग कर रहा था। लेकिन बहुत बड़ा बदलाव होने के कारण इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी तगड़ा बनती है।

इस स्मार्टफोन का परफॉर्मेंस इतना तगड़ा हो चुका है। कि आप इसमें गेमिंग, वीडियो एडिटिंग, और ब्लागिंग वीडियो, और फोटोग्राफी के लिए भी इसका उपयोग किया जा सकता है। और साथ में इस फोन के मदद से आप मल्टी टास्किंग भी कर सकते हैं।

Nothing Phone 2a Smartphone Price

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन मार्केट में 5 मार्च 2024 को लांच किया जा रहा है। अगर आप सबके पास पुराना स्मार्टफोन है तो आप एक्सचेंज ऑफर के दौरान इस स्मार्टफोन को मात्र 7000 में भी परचेस कर सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास कोई भी पुराना फोन नहीं है तो भी आप इस स्मार्टफोन को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए चार ऑप्शन आपको दिए जाते हैं। पहला ऑप्शन है कि आप किसी क्रेडिट कार्ड के मदद से ईएमआई पर खरीद सकते हैं। दूसरा ऑप्शन है कि आप फ्लिपकार्ट और अमेजन के मदद से Pay Later करके भी खरीद सकते हैं। तीसरा ऑप्शन है। कैश ऑन डिलीवरी और ऑनलाइन पे करके भी आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

इस स्मार्टफोन का प्राइस भारत में मात्र 23 हजार रुपया से शुरू हो रहा है। जबकि इसका अलग-अलग वेरिएंट का अलग-अलग दम है। अगर आप 8GB रैम । और 256 जीबी स्टोरेज वाला आप खरीदते हैं तो आपको ₹25000 देना होगा। अगर आप 6GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज का स्मार्टफोन खरीदने हैं। तो आपको केवल मात्र 23 हजार रुपए देना होगा।

ध्यान दें :- इस आप सब ने इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक अगर आप पढ़े हैं। तो आपको इस स्मार्टफोन के बारे में हर कुछ जानकारी मिल चुका होगा। अगर फिर भी आपका कोई क्वेश्चंस और क्वेरी है तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं। इसके अलावा हमारा सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर मैसेज भी कर सकते हैं हम आपको जवाब देने के लिए 24 * 7 ततपर रहते हैं। अगर आपको यह जानकारी अच्छा लगा है तो आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट या ग्रुप में शेयर कर सकते हैं इस आर्टिकल को जिससे आपको दोस्तों को भी पता चल सके कि भारत में कौन सा फोन लॉन्च हुआ है उसमें क्या फीचर है।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /