Friday, May 10, 2024
Homeटेक्नॉलजीInfinix HOT 30i 8 GB RAM जबरदस्त स्मार्टफोन 5000 mAh बैटरी...

Infinix HOT 30i 8 GB RAM जबरदस्त स्मार्टफोन 5000 mAh बैटरी के साथ, फ्लिपकार्ट पर सेल लगा Extra ₹3600 off लूट लो ऑफर ऐसा नहीं मिलेगा दोबारा

Infinix HOT 30i हुआ सस्ता फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है ₹3600 डिस्काउंट

Infinix HOT 30i: फ्लिपकार्ट पर लगे सेल में इंफिनिक्स HOT 30i बहुत ही सस्ते दामों में सेल हो रहा है। यह उन लोगों के लिए स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर के साथ आता है जो जो लोग किफायती स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। और बेहतरीन फीचर को भी चाहते हैं। यह किफायती स्मार्ट फोन होने के साथ इसका फीचर जबरदस्त है।

Infinix HOT 30i स्पेसिफिकेशन

इंफिनिक्स हॉट 30i का बेहतरीन फीचर डिस्प्ले 6.6 इंच का फुल एचडी, पावरफुल बैटरी 5000mAh का फास्ट चार्जिंग के साथ दिया जाता है। रियर कैमरा 50MP AI के साथ सेटअप दिया जाता है। 8GB रैम और स्टोरेज 128GB  का है।

Infinix HOT 30i फीचर

  • रिफ्रेश रेट: 90Hz
  • ऑपरेटिंग सिस्टम: Android 12
  • प्रोसेसर ब्रांड: Mediatek G37
  • प्रोसेसर कोर: Octa Core 2.3 GHz
  • इंटरनल स्टोरेज: 128 GB
  • RAM: 8 GB
  • प्राइमरी कैमरा: 50MP
  • बैटरी क्षमता: 5000 mAh

Infinix HOT 30i किन लोगों के लिए उपयुक्त है

Infinix HOT 30i उन लोगों के लिए बेहतर स्मार्टफोन साबित हो सकता है जो लोग की फायदे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे थे इसमें दमदार फीचर भी मिलते हैं। और इसकी कीमत भी काफी ज्यादा किफायती है जो आप खरीदने में सक्षम हो सकते हैं। इस दमदार फीचर को देखकर अगर आप खरीदने के लिए मन बना लिए हैं तो आप फ्लिपकार्ट से आर्डर कर सकते हैं अभी फ्लिपकार्ट पर सेल लगा हुआ है जहां काफी अच्छे डिस्काउंट भी मिल रहे हैं अगर आप किसी क्रेडिट का आईडिया फ्लिपकार्ट एक्सेस क्रेडिट कार्ड का उसे करेंगे या किसी कूपन कोड को तो आपको एक्स्ट्रा ₹3000 का डिस्काउंट देखने के लिए मिल जाएगा।

Infinix HOT 30i निष्कर्ष

Infinix HOT 30i एक दमदार फीचर के साथ किफायती स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर सेल लगा हुआ है जहां से जो लोग दमदार फोन और किफायती स्मार्टफोन के तलाश कर रहे थे उनके लिए यह सुनहरा मौका है वह जल्दी से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। अभी फ्लिपकार्ट पर इसका प्राइस Extra ₹3600 off, ₹8,399 रुपया है। जबकि ₹3600 डिस्काउंट भी देखने के लिए मिल रहा है अगर आप इसे अभी ऑर्डर करेंगे तो तो जल्दी आर्डर कीजिए।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /