Saturday, April 27, 2024
HomeभोजपुरीEk Kahani Saajish Ki : bhojpuri movie release date, Vijay Chauhan Ek...

Ek Kahani Saajish Ki : bhojpuri movie release date, Vijay Chauhan Ek Kahani Saajish Ki story, Star Cast, budget, Crew and Review & more

Ek Kahani Saajish Ki bhojpuri movie release date

Ek Kahani Saajish Ki: भोजपुरी के सुपरहिट एक्टर विजय चौहान और अनारा गुप्ता कब फिल्म एक कहानी साजिश की फर्स्ट लुक और ट्रेलर दोनों रिलीज हो चुका है। और इस मूवी का रिलीज डेट भी फाइनल हो चुका है। विजय चौहान का दूसरा मूवी है। जो की सुपरहिट होने का पब्लिक द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है।

Ek Kahani Saajish Ki

एक कहानी साजिश का भोजपुरी मूवी विजय चौहान मुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। और उनके साथ अनारा गुप्ता भी एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगे। इस मूवी को 27 मार्च को सभी भोजपुरी के तमाम थिएटर में रिलीज कर दिया जाएगा।और इसे बहुत ही जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा।

Ek Kahani Saajish Ki Budget

विजय चौहान का भोजपुरी मूवी एक कहानी साजिश की फिल्म का बजट 63 लाख है। इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर अनुमान लगाया जा रहा है कि फर्स्ट वीक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 1 करोड़ का कर लेगा। क्योंकि इस मूवी का कहानी जबरदस्त और लव स्टोरी और एक्शन थ्रिलर मूवी है।

Ek Kahani Saajish Ki Story

एक कहानी साजिश की भोजपुरी के सुपरस्टार विजय चौहान का यह फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री में तबाही मचाने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि इस मूवी की कहानी क्या है? विजय चौहान एक मिडिल फैमिली से नाता रखते हैं। जबकि अनारा गुप्ता एक अमीर परिवार की बेटी होती हैं। जब दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं तो एक दूसरे से प्यार हो जाता है। और प्यार में इतना ज्यादा विजय चौहान पागल हो जाते हैं कि उनके बिना एक घंटा भी रहना उनके लिए मुश्किल होने लगता है।

इसी को फायदा उठाते हुए अनारा गुप्ता ने एक अमीर घर के लड़के से प्यार करके उसके साथ शादी करने की फैसला कर लेती हैं। और अब विजय चौहान पर समुद्र का सैलाब धावा बोल देता है। क्योंकि अब विजय चौहान अपने प्यार में इतना डूब चुके थे कि वह समुद्र के सैलाब से भी टकराने के लिए तैयार रहते हैं। क्योंकि वह प्यार में इतना मगरूम हो जाते हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता है कि हम क्या कर रहे हैं अपने जीवन के लिए कुछ कर रहे हैं अपना माता-पिता के लिए कुछ कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं।

और नतीजा यह सामने निकल कर आता है कि वह अपने आप का होश को बैठते हैं। उनके दिमागी हालत खराब हो जाती है जिसकी वजह से वह प्यार में बुरी तरह से पागल की तरह हरकत करने लगते हैं। जब विजय चौहान पर यह सारी नब एट एक ही साथ आया । तो अनारा गुप्ता कभी भी वापस उनके पास इस बुरे हालात को देखते वापस नहीं आते हैं।

लेकिन एक दिन ऐसा होता है कि विजय चौहान को अनारा गुप्ता के सामने अचानक उनके बॉयफ्रेंड दिख जाते हैं। इसी को बीच विजय चौहान और उनके बॉयफ्रेंड में लड़ाई होने लगती है। और अनारा गुप्ता उन्हें मना कर देते हैं कि हम तुमसे प्यार नहीं करते हैं जिसके वजह से विजय चौहान का पूरी तरह से मानसिक के वजह से हॉस्पिटल्स हो जाते हैं।

और उन्हें एहसास हो जाता है कि प्यार एक एहसास है। मिला तो ठीक नहीं मिला तो जिंदगी अभी बाकी है। और फिर से हुए अस्पताल से  रिचार्ज होने के बाद अपने जीवन का शुरुआत करते हैं। और एक नई जीवन साथी के साथ अपना जीवन व्यतीत करने लगते हैं।

Ek Kahani Saajish Ki Review

एक कहानी साजिश की भोजपुरी क्या सुपरहिट मूवी होने वाला है। क्योंकि विजय चौहान नेचर से भी बहुत ही भले इंसान हैं। जिसके वजह से भोजपुरी में इनको लोग शांति स्वभाव के एक्टर से भी जानते हैं। भोजपुरी के सबसे शांति स्वभाव के व्यक्ति विजय चौहान ही हैं।

विजय चौहान बहुत ही लोगों को मदद की है जिनके वजह से आज भोजपुरी इंडस्ट्री में विजय चौहान को बहुत ही प्यार मिलता है। इनको हर एक गाने उनकी हर एक फिल्म को लोग बहुत ही कर आते हैं। जिसके वजह से विजय चौहान का यह फिल्म एक कहानी साजिश की सुपरहिट होने का 99% चांस है।

क्योंकि जिस तरह से ऑडियंस का डिमांड है। इस मूवी को देखने के लिए उसे हिसाब से एक कहानी साजिश की भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट मूवी होने वाली है। एक कहानी साजिश की मूवी का ट्रेलर लगभग 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। जबकि अलग-अलग चैनल पर इस ट्रेलर को अपलोड किया गया है टोटल वीडियो का भी जोड़ तो लगभग 6 मिलियन से भी अधिक है।

अगर इतना कम बजट का फिल्म अगर सिक्स मिलियन व्यू लेकर आ जाता है तो यह अपने बजट का 10 गुना अधिक कमाई कर लेगा।

Ek Kahani Saajish Ki release date

एक कहानी साजिश का रिलीज डेट 27 मार्च 2024 को थिएटर घरों में रिलीज किया जाएगा।

Ek Kahani Saajish Ki Official Trailer release date

भोजपुरी का सुपरहिट मूवी ‘एक कहानी साजिश की’ ऑफिशल ट्रेलर रिलीज डेट 25 मार्च 2023 है।

Star Cast Ek Kahani Saajish Ki Bhojpuri Movie

Star Cast Release Date, Budget, Running Time
DirectorSanjeet Kumar
ProducerShubham Singh & Abhay Pandey
WriterShakil Niyaji
LyricistVijay Chauhan, Bhagirath Pathak, Abhinav Singh
MusicianSahil Khan, Arya Sharma, Saajan Mishra
SingerVijay Chauhan, Shilpi Raj & Priyanka Singh
EditorShiv Kumar Sharma
CinematographerSahil J Ansari
Budget63 Lakhs
Released Date27/03/2024
Running Time2h:13m (133m)
Screen Count India…….
Star Cast Vijay Chauhan, Anara Gupta, Mahesh Acharya, Deepak Sinha, Kunwar Sudhir Singh, Neelu Yadav, Rudra Pratap Singh
Production houseGlobal Music Junction
Costume DesignBadshah Khan,
Photos and PicturesPrashant
Fight MasterAli Mansoor
Production ManPradeep Singh
Digital Partner
DOP
Art
Music LabelShujay Music
Digital Marketing
Assistant Director
Mixing EngineerAwinash Singh

 

एक कहानी साजिश की

निर्माता: शुभम सिंह और अभय पांडे
निर्देशक: संजीव कुमार
प्रस्तुतकर्ता: ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन और राजकुमार सिंह
गायक: विजय चौहान, शिल्पी राज और प्रियंका सिंह
गीत: विजय चौहान, भगवानदास पटनायक, अभिनव सिंह
संगीत: साहिल खान, आर्य शर्मा, साजन मिश्रा

कहानी, पटकथा और संवाद: शकील नियाजी
छायांकन:साहिल जे. अंसारी
लड़ाई: अली मंसूर
संकलन:शिव कुमार शर्मा
नृत्य: महेश आचार्य, प्रशुन यादव और जीतू राज के. पाल
निर्माण:प्रदीप सिंह
कार्यकारी निर्माता:गुनजन अवस्थी
प्रचारक:राम चंद्र यादव
डिजाइनर: प्रशांत
डीआई: रोहित सिंह
संपादक: शिव कुमार शर्मा
ध्वनि: अवनीश सिंह
पोशाक डिजाइनर: बादशाह खान
डबिंग स्टूडियो: वेव फ्रेम और साउंड
पोस्ट प्रोडक्शन: शुजाय म्यूजिक

 

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /