Thursday, May 9, 2024
HomeऑटोमोबाइलAudi Q5 2024, Price in india, Images, Colours & Reviews नई डिज़ाइन,...

Audi Q5 2024, Price in india, Images, Colours & Reviews नई डिज़ाइन, नए इंजन, और नई सुविधाओं के साथ एक शक्तिशाली लक्ज़री SUV,सड़क पर ध्यान आकर्षित करने वाली एक स्टाइलिश

Audi Q5 2024 भारत में न्यू ऑडी कर

Audi Q5 2024  एक लक्ज़री SUV है। जो पांच या सात सीटों के साथ आती है। यह एक प्लग-इन हाइब्रिड मॉडल के रूप में भी उपलब्ध है। Q5 में स्टाइलिश डिज़ाइन, आरामदायक इंटीरियर और पावरफुल इंजन हैं। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया मौका है जो लक्ज़री और आरामदायक कार मे दोनों चाहते हैं।

Audi Q5 2024 डिज़ाइन

Audi Q5 में एक चिकाना और स्टाइलिश डिज़ाइन है। इसमें सिंगल-फ्रेम ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, और एक शक्तिशाली स्टांस है। Audi Q5 के इंटीरियर में उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री और आरामदायक सीटें हैं। इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल भी है। यह रोड पर चलने के बाद लोगों को ध्यान आकर्षित कर लेता है।

Audi Q5 2024 प्रदर्शन

Audi Q5 में कई इंजन विकल्प उपलब्ध हैं, जिसमें टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर और सिक्स-सिलेंडर इंजन शामिल हैं। प्लग-इन हाइब्रिड मॉडल में 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर इंजन और इलेक्ट्रिक मोटर शामिल है। Audi Q5 में मानक ऑल-व्हील ड्राइव है और यह कई ड्राइविंग मोड प्रदान करता है। 2024 ऑडिट Q5 में काफी ज्यादा फीचर दिया गया है । यह पुराने वाला ऑडी Q5 से बहुत ही ज्यादा अलग फीचर लेकर आता है।

Audi Q5 2024 फीचर्स

Audi Q5 में कई मानक और वैकल्पिक सुविधाएँ उपलब्ध हैं, अब देख सकते हैं कि किस तरह से ऑडी Q52024 के फीचर में अपग्रेड किया गया है। जबकि पुराने ऑडी Q5 में यह सभी फीचर नहीं है।

  • पैनोरमिक सनरूफ
  • हीटेड और हवादार सीटें
  • मसाज सीटें
  • एडाप्टिव क्रूज़ कंट्रोल
  • लेन डिपार्चर वार्निंग
  • ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग

Audi Q5 2024 Price in india

Audi Q5 price 2024 की प्राइस इंडिया में लगभग 71 लाख से शुरुआत होगा। क्योंकि इसका पुराना मॉडल भी 65 लाख से स्टार्ट हुआ था इसलिए इसमें काफी ज्यादा अपडेट किया जा रहा है। जिसके वजह से इंडिया से 71 लाख रुपया से शुरुआत होने की चांस है इसकी प्राइस, इंडिया में इसका पुराना मॉडल 65 लाख रुपया का आया था। और यह अब नए अपडेट होकर 2024 में लॉन्च होगा। जिसकी वजह से इसका दाम काफी बढ़ जाएगा।

Audi Q5 2024 निष्कर्ष

Audi Q5 एक लक्ज़री SUV है जो स्टाइल, आराम और परफॉर्मेंस का सही मेल है। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक ऐसी कार चाहते हैं। जो दूसरे लोगों को सड़क पर ध्यान आकर्षित कर ले अपनी ओर यह ऐसी ऑडी Q5 2024 का कार होने वाला है । जो लोग आराम से यात्रा करना चाहते हैं उनके लिए यह बहुत ही बेहतरीन ऑफर है। इसमें खास करके सेफ्टी का भी ध्यान रखा जाता है। जिसके वजह से आप आराम से यात्रा सुरक्षित कर सकते हैं।

Audi Q5 2024 अतिरिक्त विशेषताएं।

  • Audi Q5 2024 को IIHS से टॉप सेफ्टी पिक प्लस + रेटिंग मिली है।
  • ऑडी Q5 2024 की शुरुआती कीमत लगभग ₹71 लाख है।

Audi Q5 2024 को 2023 के अंत तक लॉन्च किया जाना है। यह एक फेसलिफ्ट मॉडल है जो मौजूदा Q5 पर आधारित है। इसमें नए डिज़ाइन, नए इंजन और नई सुविधाएँ शामिल हैं। अगर किसी कारण बस 2023 के अंतिम तक इसे लॉन्च नहीं किया गया तो 2024 के फरवरी से पहले लांच कर दिया जाएगा। Audi Q5 2024 रिव्यू: 55 TFSI e quattro S लाइन है

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /