Wednesday, May 8, 2024
Homeमनोरंजनaaradhya bachchan: आराध्या बच्चन के स्कूल में कितने दिनों का छुट्टी मिला,...

aaradhya bachchan: आराध्या बच्चन के स्कूल में कितने दिनों का छुट्टी मिला, New year की छुट्टी पर कहां जा रही है घूमने, साथ में कौन जा रहा है जानकार होश उड़ जाएंगे

aaradhya bachchan

aaradhya bachchan: बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बेटी को हैप्पी न्यू ईयर के फंक्शन पर कितने दिन के लिए स्कूल में छुट्टी मिला है। इसे जानने के लिए लोग यूट्यूब पर गूगल पर सभी जगह सर्च कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार में आराध्या बच्चन का जन्म हुआ है। आराध्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन के पुत्री हैं। महज 12 साल के उम्र में ही सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है। सोशल मीडिया पर जब भी देखा जाता है तो ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ही होती हैं। खास करके मां बेटी को किसी फंक्शन या पार्टी में देखा जाता है।

aaradhya bachchan height

आराध्या बच्चन की हाइट उनके मां से महज 3 इंच छोटा है। जबकि उनकी मां की हाइट 5.7 फिट है। आराध्या बच्चन की हाइट 5.4 फिट है। ऐश्वर्या राय बच्चन की हाइट 1.7m आराध्या राय बच्चन की हाइट 1.64m है।

aaradhya bachchan date of birth

आराध्या बच्चन की जन्मतिथि 16 नवंबर 2011 इतनी छोटी उम्र में सोशल मीडिया पर वायरल होना। आसान काम तो नहीं है। लेकिन बड़े घर की बेटी होने की फायदा है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर मां बेटी की तस्वीर हमेशा वायरस होते रहते हैं। यह बात जरूर है कि आराध्या राय बच्चन की फोटो सिंगल नहीं आती है। जबकि लोग गूगल पर सिंगल फोटो सर्च करते हैं।

aaradhya bachchan school

आराध्या बच्चन के स्कूल में छुट्टी मिला है। 2024 हैप्पी न्यू ईयर के फंक्शन पर इस छुट्टी के दौरान अपने परिवार के साथ वीकेंड प्लेन किए हैं। वीकेंड में उनके दादाजी यानी अमिताभ बच्चन साथ जाने वाले हैं। मुंबई के खूबसूरत मरीन ड्राइव के नजारा देखने के लिए उनके साथ उनके पूरे परिवार एक साथ में जाने वाले हैं।

age of aaradhya bachchan

आराध्या बच्चन के आयु महज 12 साल है। आराध्या अभी पढ़ाई कर रहे हैं। अभी उनका कोई भी इंटरेस्ट नहीं है कि वह एक अभिनेत्री बनेगी। उनका पूरा फोकस पढ़ाई पर है। और उनके परिवार अभी पढ़ाई पर ही फोकस करने के लिए, कह रहे हैं। वैसे तो आप सबको पता होगा कि आराध्या को कोई भी अभिनेत्री बनने की जरूरत भी नहीं है क्योंकि उनके दादा जी के पास कितना पैसा है कि वह अपनी पूरी जिंदगी ऐसो आराम से गुजर सकती है।

aaradhya bachchan

आराध्या बच्चन हाल ही में एक फंक्शन में पार्टिसिपेट किए थे। उसे पार्टिसिपेट के दौरान आराध्या बच्चन का एक तस्वीर सामने आया था सोशल मीडिया पर वह वायरल हो रहा था। आराध्या बच्चन की सोशल मीडिया पर एक भी तस्वीर लिक होते ही वायरल हो जाता है।

aaradhya bachchan age

आराध्या बच्चन का 12 साल 3 महीना हो चुका है। aaradhya rai bachchan age

aaradhya bachchan birthday

आराध्या बच्चन का डेट ऑफ बर्थ 16 नवंबर 2011 है। आज उनकी आयु 12 साल 3 महीने हो चुका है।

aaradhya bachchan health

आराध्या बच्चन की स्वास्थ्य बहुत ही अच्छा है। वह एक ऐसे परिवार से आते हैं जहां स्वास्थ्य की खराब होने की नौबत आ ही नहीं सकती है ईश्वर के इच्छा के विरोध क्योंकि उनके घर में वह हर चीज की सुविधा दी जाती है जिससे स्वास्थ्य अच्छी बनी रहे। आराध्या राय बच्चन वजन 52 kg है। वह एक स्वस्थ और तंदुरुस्त लड़की है।

aaradhya bachchan photos

आराध्या बच्चन का फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेनिंग होते रहता है जब भी उनका कोई नया तस्वीर सोशल मीडिया पर आता है वह ट्रेनिंग में चला जाता है। अयोध्या राय बच्चन इन तीनों सिर्फ तस्वीर के माध्यम से हूं सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। अगर उनका वीडियो किसी प्रकार से लिक होता है। तो वीडियो यूट्यूब इंस्टाग्राम और फेसबुक सभी जगह वायरल हो जाता है।

aaradhya bachchan instagram

आराध्या बच्चन का इंस्टाग्राम आईडी अभी तक नहीं है जितने भी इंस्टाग्राम आईडी अभी आपको दिखाता होगा वह सभी फेक अकाउंट है। क्योंकि आप सबको पता होगा कि बिना 18 साल के आप इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं बना सकते हैं तो आपको इतना जरूर समझदारी होगा कि अभी 12 साल के आराध्य कैसे अपना अकाउंट इंस्टाग्राम पर बना सकती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ही साइन अप करने का ऑप्शन मिलता है जिनका गूगल अकाउंट 18 साल से ऊपर के नाम पर बनाया गया हूं। यहां तक की आराध्या का अभी भी किसी भी प्रकार का सोशल मीडिया पर अकाउंट नहीं है। जितने भी अकाउंट है सभी फेक अकाउंट है।

aaradhya bachchan news

आराध्या बच्चन न्यूज़ 2024 के फेस्टिवल फर्स्ट जनवरी के अवसर पर उनके स्कूल में मिला छुट्टी कर लेकर बहुत ही चर्चा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इसे काफी ज्यादा तेजी से वायरल किया जा रहा है वीडियो के माध्यम से की आराध्य इस बार मुंबई के मरीन ड्राइव पर फर्स्ट जनवरी को जाने वाली है। मरीन ड्राइव का नजारा देखने। और उनके चाहने वाले लोग मरीन ड्राइव पर जरूर जाएंगे।

aaradhya bachchan single photos

आराध्या बच्चन सिंगल फोटो इतनी ज्यादा सोशल मीडिया पर डिमांड हो रहे हैं। कि लोग हद ही कर दिए हैं जबकि आराध्या केवल 12 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर एक पहचान बन चुके हैं। और लोग उनका फोटो सिंगल ही सर्च करते हैं पर उनके मन के साथ सारे फोटो गूगल पर इंस्टाग्राम पर यूट्यूब पर सभी जगह उनके फैमिली के साथ ही फोटो आता है कहीं भी सिंगल फोटो आराध्या बच्चन की नहीं आती।

Top PageClick 
Join WhatsApp ChannelClick here
Join Telegram Channel Click here
Follow us on Google NewsClick here
Official WebsiteClick here
Author
Authorhttps://breakingnewsup.com
मेरा नाम गोपाल कुमार है। breakingnewsup.com का founder हूँ। मैं Diploma Holder हूँ। Bangalore Electronic City, NTTF कॉलेज से, मैं न्यूज से काफी inspired रहता था। फिर मैं भी startup चालू किया न्यूज चैनल से, मैं 2018 से 23 तक इसी क्षेत्र मे काम कर रहा हूँ। यानि 6 साल का अनुभव है। मैं न्यूज वेबसाइट भी बनाता हूँ। आप अपने लिए खुद का वेबसाइट बनाने के लिए कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

/ RELATED ARTICLES /

/ Most Popular /