टॉप न्यूज

75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लखनऊ गोमती नगर विस्तार के रोहणी अपार्टमेंट में ध्वजारोहण समारोह

ब्रेकिंग न्यूज़ यूपी लखनऊ– आजादी का जश्न आज देश भर में मनाया जा रहा है। 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लखनऊ गोमती नगर विस्तार के रोहणी अपार्टमेंट में ध्वजारोहण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर लखनऊ जनकल्याण महासमिति की टीम भी मौजूद थी।

कार्यक्रम में लखनऊ जनकल्याण महासमिति के संरक्षक एस के गौतम, अध्यक्ष उमाशंकर दुबे, महासचिव रामकुमार यादव, महिला टीम की उपाध्यक्ष स्वेता त्रिपाठी और महिला टीम की महासचिव सोहनी पाण्डेय, समाजसेविका एवं महासमिति की सचिव वर्षा वर्मा के साथ

गोमती नगर विस्तार महासमिति के अध्यक्ष नवीन सिंह उपाध्यक्ष डॉक्टर मनोज मिश्रा, एच आर गुप्ता, सुधीर सक्सेना, प्रदीप श्रीवास्तव
सहित कई अन्य पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे।

रोहणी आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पी एल पाठक ने बताया कि आज के इस महापर्व के अवसर पर अपार्टमेंट के लोगो ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम को लेकर युवाओं और बुजुर्गों के साथ साथ बच्चो में भी खासा उत्साह देखने को मिला।

इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के लिए बेहतरीन सेवाएं देने वाले सदस्यों को सम्मानित किया गया। लखनऊ जनकल्याण महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने कहा कि रोहणी अपार्टमेंट की आरडब्ल्यूए की व्यवस्था से हम सभी को सीखने की आवश्यकता है।

आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पी एल पाठक और उनकी टीम के नेतृत्व में जो सकारात्मक पहल शुरू की गई है हम सभी आरडब्ल्यूए को इससे प्रेरणा लेने की जरूरत है।

आरडब्ल्यूए में छोटे से छोटे कार्य के लिए निवासियो की सहभागिता के साथ कमेटी बनाने की पहल सराहनीय है और हम इस व्यवस्था से सभी को आपस मे जोड़ने कर रख सकते है। किसी भी कार्य के लिए यदि पहले से आरडब्ल्यूए बजट बना ले तो किसी भी प्रकार की समस्या नही आएगी रोहणी आरडब्ल्यूए ने इस व्यवस्था को लागू करके अपने आर्थिक व्यवस्था को भी संतुलित करने की एक व्यवस्थित पहल शुरू की है।

सैकड़ो की संख्या में रोहणी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों और सदस्यों की कार्यक्रम में उपस्थिति को देखते हुवे लखनऊ जनकल्याण महासमिति के अध्यक्ष ने कहा रोहणी आरडब्ल्यूए आज लखनऊ का पहला ऐसा अपार्टमेंट बन गया है जहाँ इतनी बड़ी संख्या में आज के कार्यक्रम में लोग उपस्थित हुवे।

आज का कार्यक्रम रोहणी आरडब्ल्यूए की एकता, सदभाव का प्रतीत है। लखनऊ जनकल्याण महासमिति महिला टीम की महासचिव सोहनी पाण्डेय ने महिलाओं को आरडब्ल्यूए और महासमिति में आगे आने और मिशन शक्ति को मजबूत करने पर बल देते हुवे कहा कि लखनऊ जनकल्याण महासमिति महिला टीम रोहणी आरडब्ल्यूए की उन सभी महिलाओं का महासमिति में स्वागत करती है जो उत्साह के साथ समाज के साथ साथ महिलाओं के कल्याण के लिए कुछ काम करना चाहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =

Back to top button