टॉप न्यूज

लखनऊ में बिल्डर से परेशान आवंटियों ने बिल्डर की सद्बुद्धि को लेकर रखा सुंदरकांड का पाठ

ब्रेकिंग न्यूज़ यूपी

लखनऊ सुशांत गोल्फ सिटी में बिल्डर से परेशान आवंटियों ने बिल्डर की सद्वबुद्वि के लिए सुंदर कांड का पाठ रखा। बिल्डर आवंटियों से किए वादे पूरे करें इस उद्देश्य रखे सुंदर कांड पाठ के बाद आवंटियों ने कहा बिल्डर आवंटियों को धोखा देने का काम कर रहा है।

5 में से मात्र 2 टावर तैयार है, 3 टावर के आवंटी भटक रहे है, बाकी जो 2 टावर तैयार है उन्हें सुविधाएं नही दिया। 10 वर्षो से प्रोजेक्ट पूरा नही हो रहा। कंप्लीशन सर्टिफिकेट आज भी जारी नही है जिसके कारण आरडब्ल्यूए बन नही पा रहा, बिल्डर द्वारा सुविधाएं देने के बजाय आय दिन मेंटिनेंस को लेकर उल्टा आवंटियों पर दबाव बनाया जा रहा है।

क्लब हाउस से लेकर दुकानें सब बिल्डर द्वारा अपने कब्जे में लेकर व्यवसायिक कार्य किया जा रहा जबकिं यह सब पर आवंटियों का अधिकार है। बिल्डर को सद्बुद्धि को लेकर आयोजित सुंदर कांड में लखनऊ जनकल्याण जनकल्याण महासमिति की टीम ने पहुँचकर आवंटियों का समर्थन कर उनका हौशला बढ़ाया।

महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने कहा लखनऊ जनकल्याण महासमिति महासमिति की टीम आवंटियों के साथ है जरूरत पड़ने पर कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी ।

महासमिति के महासचिव अधिवक्ता रामकुमार यादव ने कहा बिल्डर ने आवंटियों के साथ धोखा किया है। उपभोक्ता के अधिकारों के साथ अन्याय है। आवंटियों को अब कानूनी लड़ाई के लिए अपने अधिकारों के लिए तैयार रहना होगा लखनऊ जनकल्याण महासमिति की कानूनी टीम लक्ष्य हाइट के आवंटियों के साथ है आवंटी जब चाहे महासमिति कानूनी टीम इनकी मदत्त के लिए तैयार है।

बिल्डर को प्रभु सद्बुद्धि दे इसके लिए प्रार्थना करने और आवंटियों का हौशला बढ़ाने लखनऊ जनकल्याण महासमिति महिला टीम की अध्यक्ष नताशा हसानी, महिला टीम की महासचिव सुहानी पाण्डेय, महासमिति महिला टीम की उपाध्यक्ष स्वेता त्रिपाठी और महिला टीम की सचिव प्रीति पाण्डेय, महासमिति महिला टीम की पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा महिला प्रदेश कमेटी की सदस्य रजनी पाण्डेय सहित सुशांत गोल्फ सिटी आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष एवं महासमिति कोर टीम के सदस्य एम एल शाहू सहित बड़ी संख्या में लखनऊ जनकल्याण महासमिति के पदाधिकारी और सदस्य के साथ साथ महासमिति महिला टीम की पदाधिकारी और सदस्य के अलावा महासमिति कानूनी टीम के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे।

लक्ष्य हाइट के आवंटी श्याम मोहन यादव ने कहा लखनऊ जनकल्याण महासमिति के समर्थन से लक्ष्य हाइट के आवंटियों का उत्साहवर्धन हुवा। महासमिति के सहयोग और समर्थन से हम अपने अधिकारों को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और आवंटियों के अधिकारों को हासिल कर उन्हें न्याय दिलाएंगे।

कार्यक्रम में तुलसिआनी अपार्टमेंट से सूर्य नारायण सिंह और कैप्टन आर जे पाण्डेय, संतुष्टि अपार्टमेंट से हरीश कुमार मिश्रा और सोमनाथ शर्मा अंसल बी-2 कालोनी से रविकांत सक्सेना ,

सेलिब्रिटी गार्डेन अपार्टमेंट (लेवाना) से के के मिश्रा और के डी शुक्ला , सेलिब्रिटी ग्रीन अपार्टमेंट (रिशिता) से हरि प्रकाश मिश्रा और सतीष सिंह, पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट से राज हक्सर, तरुण थवानी, पी के खुराना और राजीव सिंह, ए-4 और 5 कालोनी से मोहन लाल साहू सहित

बड़ी संख्या में लखनऊ जनकल्याण महासमिति की टीम सुशांत गोल्फ सिटी के निवासियों के साथ लक्ष्य हाइट के निवासियों एवं अन्य अपार्टमेंट और इंडिपेंडेंट हाउस के निवासियों ने कार्यक्रम में उपस्थित होकर आवंटियों का समर्थन किया।

इस दौरान सैकड़ो की संख्या में पहुचे लक्ष्य हाइट के साथ साथ लखनऊ जनकल्याण महासमिति के पदाधिकारियों और सदस्यो ने बिल्डर के वायदाखिलाफी का विरोध किया और लक्ष्य हाइट के आवंटियों का हौशला बढ़ाते हुवे उनके संघर्ष में समर्थन का आश्वासन दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eleven + thirteen =

Back to top button