देश

बिहार मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, पहले ट्रक और फिर बस से भिड़ी गाड़ी, बीएसएफ के डिप्टी कमाडेंट समेत ड्राइवर की मौत

रिपोर्ट – रामकुमार यादव
ब्रेकिंग न्यूज़ यूपी: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट अपनी कार से किशनगंज जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए. यह हादसा अहियापुर थाने के गरहा चौक के पास NH 57 पर हुआ. पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है.

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट और उनके कार ड्राइवर की भी मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक डिप्टी कमांडेंट की कार को एक ट्रक ने धक्का मारा और उसके बाद उनकी कार एक बस में जाकर टकराई. स्थानीय लोगो के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई. जिसे हटाने के लिए अहियापुर थाना के पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची.


दरअसल, ये घटना मुजफ्फरपुर जिले में अहियापुर थाने के गरहा चौक के पास सड़क हादसा हुआ. इस घटना में बस में सवार 8 लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है. बस में सवार यात्रियों को दूसरी गाड़ियों से उनके घर भेजा गया. अहियापुर के थाना प्रभारी सुनील रजक ने बताया कि गाड़ी में फंसे दोनों लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. मृतकों की तलाशी लेने पर दोनों के पास से आईकार्ड मिला. जिससे इनकी पहचान बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट मारुत शरण पाण्डेय और ड्राइवर दिलीप कुमार के रूप में हुई.

मृतक डिप्टी कमांडेंट रहने वाले UP के थे

थाना प्रभारी के मुताबिक आईकार्ड से पता चला कि मारुत शरण यूपी के रहने वाले थे और किशनगंज में 135 बटालियन बीएसएफ में तैनात थे. उन्होंने कहा कि डिप्टी कमांडेंट अपनी डस्टर कार से मुजफ्फरपुर के रास्ते किशनगंज जा रहे थे. उनकी कार को एक ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया. पुलिस के अनुसार ट्रक द्वारा लगाए गए धक्के से कार असंतुलित हो गई और दूसरे लेन में एक बस के आगे आ गई उसके बाद बस ने भी कार में पीछे से जोरदार ठोकर मारी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए.

बस को कब्जें में लेकर पुलिस ने किया सीज

स्थानीय लोगों के मुताबिक बस सुपौल से दिल्ली जा रही थी जिसे पुलिस ने सीज कर कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. अहियापुर थाना प्रभारी ने बताया कि कार के ड्राइवर दिलीप कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि घटना के समय BSF कमांडेंट पाण्डेय घायल थे. उन्हें गाडी से बाहर निकालकर आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भेजा गया, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 16 =

Back to top button