टॉप न्यूज

पत्रकार के निधन के बाद अपर मुख्य सचिव सूचना ने लखनऊ के सभी पत्रकार को दी सलाह कहा खाये 12mg ivermectin

रिपोर्ट – रामकुमार यादव

लखनऊ – अपर मुख्य सचिव सूचना ने लखनऊ के सभी पत्रकार बंधुओं से अनुरोध किया है कि वह खाने से दो घंटा पहले या बाद में ivermectin 12mg कि एक एक गोली ख़ा ले और उसको हर हफ़्ते में एक दिन खाते रहें।

गौरतलब है अभी 3 दिन पहले लखनऊ में उत्तर प्रदेश मुख्यालय मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति का चुनाव था और चुनाव में नवनिर्वाचित कार्यकारिणी सदस्य प्रमोद श्रीवास्तव का आज कोरोना के कारण निधन हो गया। प्रमोद पिछले दो दिनों से कोरोना के कारण अत्यंत गंभीर थे और उन्हें केजीएमयू में वेंटिलेटर पर भर्ती कराया गया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रमोद श्रीवास्तव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया वही मीडिया जगत में भी शोक व्याप्त है। वरिष्ट पत्रकार एवं लखनऊ जनकल्याण महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने कहा प्रमोद श्रीवास्तव चुनाव के दिन सभी पत्रकारो को गुलाब का फूल रहे थे, उमाशंकर दुबे ने कहा प्रमोद श्रीवास्तव बहुत एक अच्छे पत्रकार के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी थे। हँसमुख स्वभाव से प्रमोद श्रीवास्तव पत्रकारो के साथ साथ अधिकारियों और राजनेताओं के प्रिय थे साथ मे उनकी लेखनी पारदर्शी थी जिसके कारण समाज मे उनकी एक अलग पहचान थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − three =

Back to top button