उत्तर प्रदेश

करोङो रुपये रखरखाव देने के बाद भी अंधेरे में रहने को मजबूर सनराइज अपार्टमेंट के आवंटी

रिपोर्ट – रामकुमार यादव

लखनऊ के कानपुर रोड स्थिति मानसरोवर योजना में लखनऊ विकास प्राधिकरण ने सनराइज अपार्टमेन्ट बनाये है। प्रोजेक्ट पूरा नही है फिर भी आवंटियों को रहने के लिए रजिस्ट्री करनी शुरू हो गयी । इतना ही नही करोङो रुपये रखरखाव के नाम पर एलडीए ने ठेका दे रखा है लेकिन आज हालात यह है कि आवंटी अंधेरे में रहने को मजबूर है।

शिकायत होती है तो पूरे दिन लाइट बदलने का प्राधिकरण नाटक करता है । कार्य करने का फोटो लेकर अधिशासी अभियंता आनंद मिश्रा और उनकी पूरी टीम ऊपर बैठे अधिकारियों को भेज कर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर देते है लेकिन रात में अंधेरा ही रहता है। एक दिन पहले हुई शिकायत के बाद आज पूरे दिन गाड़ियों से लाइट चेक करने का खेल चलता रहा, फोटोग्राफी भी हुई लेकिन परिणाम के नाम पर अगर कुछ मिला तो रोजाना की तरह अंधेरा।

ब्रेकिंग न्यूज़ यूपी ने आज पूरे मामले की पड़ताल की तो पता चला एलडीए के अधिकारी शिकायत के बाद मौके पर फोटोग्राफी के लिए कार्यवाही करते है लेकिन उसका कोई परिणाम नही निकलता। करोङो रुपये का ठेका देने के बावजूद आज भी बड़ी संख्या में लोग अंधेरे में रहने को मजबूर है। अब सवाल है कि आखिर लखनऊ विकास प्राधिकरण करोङो रुपये का ठेका देने के बावजूद ठेकेदार से कार्य क्यो नही कराना चाहता ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − four =

Back to top button